Top
राजनीति

बेटे की बेकारी पर मुख्यमंत्री खट्टर का जाए ध्यान, इसलिए उनके काफिले के सामने पिता ने किया आत्मदाह

Prema Negi
26 Aug 2019 8:27 AM GMT
बेटे की बेकारी पर मुख्यमंत्री खट्टर का जाए ध्यान, इसलिए उनके काफिले के सामने पिता ने किया आत्मदाह
x

सोनीपत के गांव राठधना में सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान राजेश नाम के व्यक्ति ने अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली, ताकि बढ़ती बेरोजगारी की तरफ जाये भाजपाई मुख्यमंत्री खट्टर का ध्यान...

साेनीपत,जनज्वार। आज 26 अगस्त को हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान राठधना गांव के एक व्यक्ति ने बढ़ती बेरोजगारी के विरोध में अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली।

जानकारी के मुताबिक राठधना गांव का रहने वाले राजेश ने अपने बेटे का ग्रुप D में सेलेक्शन नहीं होने के कारण आग लगाकर आत्मदाह का प्रयास किया। उसने आत्मदाह का प्रयास बढ़ती बेरोजगारी के विरोध में किया है।

गौरतलब है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल इन दिनों जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले हुए हैं। सोनीपत के गांव राठधना में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बेरोजगारी के विरोध में राजेश नाम के व्यक्ति ने अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली। इस दौरान उसे बचाने आए तीन अन्य लोग भी आग की चपेट में आ गए।

जा रहा है कि मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल कई अन्य लाेग भी आग में झुलसे हैं। बेटे को राेजगार नहीं मिलने से राजेश बहुत आहत था। नाजुक हालत में उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, मगर गंभीरता को देखते हुए राजेश को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है।

म आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहते हैं, 'हरियाणा में बेरोजगारी से परेशान लोग अब आत्महत्या तक करने पर उतारू हो गये हैं। इससे सरकार के रोजगार व विकास के झूठे दावों की खुली पोल खुल गयी है। भाजपा सरकार हर मौर्चे पर विफल होकर अब 370 के नाम पर वोट मांगने की तैयारी कर रही है।'

Next Story

विविध

Share it