Top
राजनीति

मुख्य सचिव पर हमले के आरोप में आप एमएलए प्रकाश जरवाल गिरफ्तार

Janjwar Team
20 Feb 2018 11:49 PM GMT
मुख्य सचिव पर हमले के आरोप में आप एमएलए प्रकाश जरवाल गिरफ्तार
x

ओखला विधायक अमानतुल्लाह खान गायब, पुलिस पहुंची ओखला आवास पर लेकिन नहीं मिले विधायक, मुख्य सचिव पर हमले के वह भी हैं आरोपी, किए जाएंगे गिरफ्तार

जनज्वार, दिल्ली। पूरे दिन दिल्ली में चले तमाम नाटकीय घटनाक्रमों के बीच खबर आ रही है कि आप के एक एमएलए को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

आप से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अभी से थोड़ी देर पहले आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल को गिरफ्तार कर लिया है। प्रकाश जरवाल दिल्ली के देवली की सुरक्षित विधानसभा से विधायक हैं।

गिरफ्तारी से पहले आज ही प्रकाश जरवाल ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के खिलाफ जातिगत गालियां देने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई थी। जरवाल ने शिकायत एस/एसटी कमीशन में दी थी।

शिकायत में जरवाल ने कहा है कि जब मैंने मुख्य सचिव से पूछा कि क्या बदइंतजामी है कि लोगों को दवा जैसी बुनियादी सुविधाएं नहीं मिल पातीं? तब इसके जवाब में भड़कते हुए मुख्य सचिव ने कहा कि मैंने कोई दलितों का ठेका नहीं ले रखा है। तुम एमएलए लायक नहीं हो, मैं इस बात का जवाब केवल उपराज्यपाल को दुंगा।

गौरतलब है कि प्रकाश जरवाल की गिरफ्तारी की सूचना आम आदमी पार्टी ने दी है। प्रकाश जरवाल पर आरोप है कि उन्होंने चीफ सेक्रेटरी से बदतमीजी की और धक्का दिया। पुलिस ने कार्यवाही सीसीटीवी फूटेज के आधार पर किया है।

माना जा रहा है कि सीसीटीवी फूटेज में ओखला विधायक अमानतुल्लाह खान भी हैं जो मुख्य सचिव के साथ धक्का—मुक्की कर रहे हैं। इसी आरोप में विधायक को गिरफ्तार करने पुलिस उनके ओखला स्थित आवास पर पहुंची थी लेकिन वह लापता पाए गए।

Next Story

विविध

Share it