Top
राजनीति

दुस्साहस : अभियुक्तों ने खुद वायरल किया मुस्लिम नाबालिग की पिटाई का वीडियो

Janjwar Team
30 March 2018 4:49 PM GMT
दुस्साहस : अभियुक्तों ने खुद वायरल किया मुस्लिम नाबालिग की पिटाई का वीडियो
x

कोतवाली पुलिस ने मामले को गंभीरता से न लेते हुए केवल एनसीआर की थी दर्ज, पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा पिटाई वाला वीडियो तो तुरन्त दिए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के आदेश

देवरिया, जनज्वार। सदर कोतवाली के सकरापार नहर के समीप पेड़ से बांधकर एक किशोर को रुपये के लेनदेन में पिटाई करने के मामले ने कल गुरुवार 29 मार्च को तूल पकड़ लिया। किशोर की पिटाई का वीडियो बनाकर बदमाशों ने खुद ही उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह वीडियो पुलिस अधीक्षक तक पहुंचा तो पुलिस अधीक्षक खुद कोतवाली पहुंच गए और आरोपितों की हर हाल में गिरफ्तारी का निर्देश दिया। एसपी तब तक कोतवाली में बैठे रहे जब तक मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो गई।

रुपयों के लेनदेन के विवाद में शहर के बजाजी रोड निवासी 17 वर्षीय शमशाद को तहसील गेट के पास से 28 मार्च बुधवार की दोपहर कुछ युवक जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर लेकर चले गए और सकरापार नहर के समीप एक पेड़ में बांधकर उसे बुरी तरह से पीटा। युवकों ने शमशाद को लाठी-डंडे के साथ ही बेल्ट से भी पीटा और इसका वीडियो भी बनाया।

देर शाम शमशाद घर पहुंचा तो उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले को हल्के में लेते हुए केवल एनसीआर दर्ज किया। कल दोपहर इस मामले ने तब तूल पकड़ लिया जब आरोपितों ने खुद ही उसका वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक रोहन पी. कनय ने मामले को गंभीरता से लिया और वह स्वयं कोतवाली पहुंच गए।

इसके बाद कोतवाली पुलिस ने नासिर, विकास यादव, गौतम, क्राति कुमार, आकाश प्रताप सिंह समेत पाच अज्ञात के खिलाफ डकैती, बलवा, मारपीट, हत्या के प्रयास व 7 क्रिमिनल लॉ एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी नासिर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक रोहन पी. कनय के मुमाबिक अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है। जल्द ही अन्य आरोपित भी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

देखें वीडियो :

Next Story

विविध

Share it