Top
शिक्षा

विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ता ने शिक्षिका के साथ की गुंडई

Janjwar Team
21 Aug 2017 10:54 PM GMT
विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ता ने शिक्षिका के साथ की गुंडई

शिक्षिका ने थाने में दी तहरीर, कहा मुंह में अंगुली डालकर आरोपी छात्र घसीटकर ले गया बाथरूम तक

लालकुआं, नैनीताल। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े कार्यकर्ताओं की गुंडई फिर एक बार सामने आई है। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने उत्तराखण्ड के लालकुआं क्षेत्र के स्कूल में घुसकर शिक्षिका के साथ दुर्व्यवहार किया है। शिक्षिका ने थानाध्यक्ष को दिए अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि भाजपा के छात्र संगठन विद्यार्थी परिषद के सदस्य ने न सिर्फ पूरे स्टाफ के सामने मुझसे गाली—गलौच की, बल्कि मेरे मुंह में अंगुली भी डाली।

शिक्षक कंचन जोशी लिखते हैं, आरोपी छात्र नेता मिथलेश ने राजकीय इंटर कॉलेज लालकुआं,उत्तराखण्ड में घुसकर वहां कार्यरत शिक्षिका रेखा वर्मा के साथ अभद्रता की। शिक्षिका ने थाने में तहरीर देकर बताया कि आरोपी जबरदस्ती विद्यालय परिसर में घुस आया था और मेरे साथ अभद्रता की थी। जब आरोपी मिथलेश को समझने की कोशिश की गई तब उसने विद्यार्थी परिषद का नेता होने का रौब दिखाया।

आरोपी ने महिला शिक्षिका के साथ अभ्रदता करते हुए उनके मुंह के भीतर उंगली डालकर धक्का—मुक्की शुरू कर दी। इतना ही नहीं आरोपी मिथिलेश महिला टीचर को खींचते हुए बाथरूम तक घसीट कर ले गया, साथ ही बाकि स्टाफ को भी धमकी दी कि इस मामले में कोई भी अपना मुंह न खोले। शिक्षिका ने भी तहरीर में इन बातों की पुष्टि की है।

शिक्षिका का आरोप है कि मिथिलेश नामक विद्यार्थी परिषद से जुड़े सदस्य आज दोपहर में मेरे साथ अभद्रता की। उत्तराखण्ड प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक कंचन जोशी शिक्षकों से अपील करते हुए कहते हैं कि 'अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के गुंडे द्वारा शिक्षिका के साथ विद्यालय में घुसकर अभद्रता का विरोध करें। इस प्रकार के बेलगाम गुंडों के कारण समाज में रहना मुश्किल होता जा रहा है।'

संगा पुष्पेश आरएसएस की ओर से इस घटना की निंदा करते हुए विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं।

Next Story

विविध

Share it