Top
राष्ट्रीय

आमिर खान ने जिस बबिता फोगाट को बनाया स्टार, उसने कहा- कोरोना से बड़ी समस्या 'जाहिल जमाती'

Janjwar Team
17 April 2020 7:32 AM GMT
आमिर खान ने जिस बबिता फोगाट को बनाया स्टार, उसने कहा- कोरोना से बड़ी समस्या जाहिल जमाती
x

बबीता पिछले कुछ दिनों से लगातार विवादित ट्विट कर रही हैं. कोरोना महामारी के बाद उनके निशाने पर तबलीगी जमात रहा है. फोगोट ने तीन अप्रैल को भी एक बेहद आपत्तिजनक ट्वीट किया था हालांकि विवाद बढ़ने के बाद उसे डिलिट कर दिया था....

जनज्वारः ट्विटर पर शुक्रवार को स्टार रेसलर बबीता फोगाट चर्चा के केंद्र में आ गई. अक्सर अपने ट्वीट को लेकर विवादों में घिर जाने वाली बाबीता फोगाट के एकाउंट को सस्पेंड करने की मांग शुक्रवार को ट्रेंड में आ गई और देखते ही #SpendusBabitaPhogat ट्रेंड करने लगा.

बबीता पिछले कुछ दिनों से लगातार विवादित ट्विट कर रही हैं. कोरोना महामारी के बाद उनके निशाने पर तबलीगी जमात रहा है. 15 अप्रैल को उन्होंने तबलीगी जमात को देश के लिए कोरोना से बढ़ी समस्या बता दिया. बबीता ने ट्वीट कहा



?s=20

गौरतलब है कि बबीता ने 3 अप्रैल को लेकिर एक बेहद आपत्तिजनक ट्वीट किया था. जब इस ट्वीट की आलोचना हुई थी तो उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था.

यह भी पढ़ें- तबलीगी की फर्जी खबर पर ZEE NEWS ने मांगी माफी तो ट्वीटर पर उड़ा सुधीर चौधरी का मजाक

बता दें बबीता फोगाट ने 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव में दादरी सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था. हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

विवाद बढ़ने पर बबीता ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया था.

शुक्रवार को ट्विटर पर #SpendusBabitaPhogat के तहत ट्वीट करने वालों ने बबीता के कई पुराने ट्वीट को रिट्वीट किया. एक यूजर उज्जवल भट्टाचार्य ने उन्हें



?s=20

एक यूजर रियाज खान ने लिखा- दीदी ये तो गलत बात हैं, हम आपकी इज्जत करते हैं आपकी फिल्म भी बहुत अच्छी लगी लेकिन ऐसे दंगल देश में मत करवाओ.



?s=20

वहीं डाक्टर मोनिका सिंह ने लिखा मुसलमान (आमिर खान) ने फ़िल्म बनाकर फेमस कर दिया वरना इस देश में क्रिकेट छोड़ अन्य खिलाड़ी कई साल बाद गोलगप्पे बेचते नज़र आये हैं।



?s=20

बता दें बबीता फोगोट उनकी बहन गीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट के जीवन पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान 'दंगल' फिल्म बनाई थी.

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु में उड़ी LOCKDOWN की धज्जियां, सांड के अंतिम संस्कार में शामिल हुए हजारों लोग

दंगल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कामयाबी हासिल की थी जिसके बाद बबीता और गीता फोगोटा का एक स्टार का दर्जा हासिल हो गया.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि बबीता फोगाट का ट्विटर एकाउंट तुरंत सस्पेंड होना चाहिए. वह भारत के लिए हानिकारक हैं.



?s=20

हालांकि कुछ समय के बाद बबीता फोगाट के समर्थन में भी एक ट्रेंड #iSupportBabitaPhogat चला और खुद बबीता फोगाट ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर कर कहा कि वह अपने ट्वीट पर कायम हैं और आगे भी रहेंगे.

Next Story

विविध

Share it