Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण में खास मेहमान होंगे 'नन्हे केजरीवाल', आम आदमी पार्टी ने की घोषणा

Nirmal kant
13 Feb 2020 10:52 AM GMT
अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण में खास मेहमान होंगे नन्हे केजरीवाल, आम आदमी पार्टी ने की घोषणा
x

आम आदमी पार्टी की घोषणा-16 फरवरी को शपथ ग्रहण में खास मेहमान रहेंगे अयान तोमर, 11 फरवरी को केजरीवाल से नहीं मिल पाए थे जूनियर केजरीवाल के परिजन..

जनज्वार। दिल्ली के विधानसभा चुनावों में लगातार तीसरी बार भारी बहुमत से जीत दर्ज करने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार 16 फरवरी को शपथ लेने जा रही है। शपथग्रहण समारोह में आम आदमी पार्टी ने इस बार किसी दिग्गज नेता या मंत्री को निमंत्रण नहीं दिया गया है। शपथ ग्रहण समारोह में इस बार 'नन्हा केजरीवाल' खास मेहमान होगा। इसकी घोषणा आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से की है।

म आदमी पार्टी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बिग अनाउंसमेंट-16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में बेबी मफलरमैन को आमंत्रित किया गया। जूनियर को सूट करें!'

संबंधित खबर : दिल्ली के बड़े नेताओं में सबसे कम वोटों से जीते मनीष सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल के भी वोट घटे

रविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने हाल ही में दिल्ली विधानसभा चुनाव जीता है। मंगलवार 11 फरवरी को जब राष्ट्रीय राजधानी में वोटों की गिनती जारी रही तभी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने नन्हे केजरीवाल के साथ जीत का जश्न मनाया।

केजरीवाल को एक मफलर, स्वेटर, चश्मा, नकली मूंछों और पार्टी के प्रतीकों के साथ तैयार किया गया था जो अरविंद केजरीवाल की तरह दिख रहा था। खबरों के मुताबिक, एक साल के अयान तोमर के माता-पिता आम आदमी पार्टी के समर्थक हैं। उन्होंने केजरीवाल की 2015 की जीत के बाद अयान की बड़ी बहन परी को भी इसी तरह तैयार किया था।

चुनावों की मतगणना के दिन मंगलवार को अयान तोमर के परिजन अरविंद केजरीवाल के आवास और पार्टी कार्यालय के बाहर थे। अयान के परिवार को बताया गया था कि केजरीवाल अयान से मिलेंगे लेकिन ऐसा नहीं सका। इसके बाद अयान का परिवार बिना केजरीवाल को मिले ही पार्टी कार्यालय से निकल गए। लेकिन अब ऐसा लगता है कि आम आदमी पार्टी ने इस स्थिति को सुधार रही है।

खबर : ये है केजरीवाल की जीत का मूल मंत्र, जिसे विरोधी कभी पकड़ नहीं पाए

म आदमी पार्टी ने हाल ही में संपन्न चुनावों में 62 सीटें जीतीं हैं जबकि भाजपा ने 8 सीटें जीतीं। कांग्रेस दूसरी बार भी अपना खाता नहीं खोलने में विफल रही है।

Next Story

विविध