समाज

दलित युवक से प्रेम विवाह के बाद विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने की सुरक्षा की मांग, कहा बाप-भाई और उनके गुंडों से खतरा

Prema Negi
10 July 2019 5:59 PM GMT
दलित युवक से प्रेम विवाह के बाद विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने की सुरक्षा की मांग, कहा बाप-भाई और उनके गुंडों से खतरा
x

बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी ने दलित लड़के अजितेश से प्रेम विवाह करने के बाद बाप के नाम जारी किया वीडियो और कहा, शांति से राजनीति कीजिए और हमें भी चैन से रहने दीजिए...

जनज्वार। आपको याद होगा कि बिहार में प्रेम विवाह के बाद वायरल हुई साहसी युवती के वीडियो की बहुत चर्चा हुई थी। उसका अंदाजे बयां 'ठीक है' सबको बहुत बड़ा साहसी जान पड़ा था। कुछ उसी तर्ज पर विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने एक वीडियो प्रेम विवाह के बाद जारी किया है और पिता और उनके द्वारा भेजे जा रहे गुंडों को चेताया है कि अगर उसको या उसके प्रेमी से पति बने युवक को कोई नुकसान हुआ तो वह अपने बाप, भाई और उनके भेजे गुंडों को उनके परिवार समेत बर्बाद कर देगी।

है कि बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी ने एक दलित लड़के से प्रेम विवाह का खुलासा सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर किया है। अपने पिता राजेश मिश्रा के नाम से जारी किये गये इस वीडियो में वह कह रही है कि आप शांति से राजनीति कीजिए और हमें भी चैन से रहने दीजिए। अगर मेरे पति अजितेश, मुझे या उसके परिवार में से किसी को भी नुकसान पहुंचता है तो उसके जिम्मेदार मेरे पिता पप्पू भरतौल, भाई विक्की भरतौल और उनका गुंडा राजीव राणा होंगे।

विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने बीते चार जुलाई को प्रयागराज में एक मंदिर में अजितेश कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी की है।

लित युवा अजितेश कुमार से शादी करने वाली भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने वीडियो में साफ-साफ अपनी और अपने पति की हत्या की आशंका जताते हुए कहा है कि पिता, भाई समेत पिता के कुछ दोस्त मिलकर हमारी आनर किलिंग करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद समेत अन्य विधायकों, मंत्रियों और पुलिस अधिकारियों से अपील की है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की वह लोग किसी भी तरह की मदद न करें।

स मसले पर बरेली के डीआईजी आरके पांडेय ने मीडिया से कहा कि विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना हमें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के माध्यम से मिली है। मामला संज्ञान में आने पर हम लोगों ने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया है कि साक्षी और अजितेश को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध करायी जाये। हालांकि डीआईजी आरके पांडेय ने यह भी कहा है कि साक्षी और अजितेश ने हमें अभी तक यह नहीं बताया है कि वो लोग कहा हैं, ऐसे में उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाये।

हीं साक्षी वायरल वीडियो में अपने पिता को संबोधित करती सुनायी दे रही हैं कि उसे और उसके ससुरालियों को चैन से रहने दिया जाए और वह चैन से अपनी राजनीति करें। साथ ही साक्षी ने अपने पिता को यह भी धमकी दी है कि यदि उसकी, उसके पति की हत्या या फिर अजितेश के परिजनों को किसी भी तरह से नुकसान पहुंचाया गया या उन्हें परेशान किया गया तो वह उन्हें भी फंसा देगी।

Next Story

विविध

Share it