राजनीति

कोरोना और सड़क हादसों में मजदूरों की मौत से गम में डूबा देश लेकिन भाजपा मना रही 6 साल पूरा होने का जश्न

Nirmal kant
16 May 2020 12:20 PM GMT
कोरोना और सड़क हादसों में मजदूरों की मौत से गम में डूबा देश लेकिन भाजपा मना रही 6 साल पूरा होने का जश्न
x

सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में केंद्र सरकार को छह साल पूरे, भाजपा ने छह सालों को बताया 'बेमिसाल', कोरोना महामारी और सड़क हादसों में मजदूरों की मौत को लेकर पार्टी की जमकर हो रही आलोचना....

जनज्वार ब्यूरो। ऐसे समय में जब देश के इतिहास की सबसे बड़ी महामारी कोरोना वायरस के संकट का सामना कर रहा है, मजदूर घरों को जाने के लिए जगह-जगह फंसे हुए हैं। देश के अलग-अलग हिस्सों में लगातार सड़क हादसों में कई मजदूरों की मौत की खबर सामने आ रही है, वहीं भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार के 6 साल पूरा होने का जश्न मनाते हुए उसे 'बेमिसाल' बता रही है। भारतीय जनता पार्टी की केंद्र में सरकार को आज छह वर्ष का समय पूरा हो चुका है।

स मौके पार्टी की ओर से अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को कैप्शन दिया गया है- मोदी सरका के छह साल...बेमिसाल। वहीं इस वीडियो पर यूजर्स जमकर पलटवार कर रहे हैं। अधिकांश यूजर्स आज उत्तर प्रदेश के ओरैया में 24 मजदूरों की मौत की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हुए भाजपा पर निशाना साध रहे हैं।

संबंधित खबर : मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगलने वाले भाजपाई सांसद को दिल्ली पुलिस ने दी हिदायत, झूठ फैलाना करो बंद

माजवादी पार्टी की प्रवक्ता ऋचा सिंह ने लिखा, 'बेमिसाल 6 सालों में सत्ता ने सिद्धांतों की बलि दी है, राष्ट्रीय एकता पर करारा घात किया है सामाजिक समरसता को निगल लिया है, देश की अर्थव्यवस्था को पाताल में पहुंचा दिया है आम नागरिक में भय और अनिश्चितता व्याप्त है। शोरूम में पंडित दीनदयाल उपाध्याय और सेल रूम में अडानी-अंबानी।'

लेखक और यूट्यूबर मेघनाद ने लिखा कि ऐसे समय में आप कितने असंवेदनशील हो सकते हैं। अपनी शक्ति दिखाने और इसे मनाने के लिए कुछ और हफ्तों तक इंतजार किया जा सकता था, लेकिन नहीं।

सुवोजीत ने लिखा, नौ मिनट का आत्म-उत्तेजित झूठ, उस समय जब हमारी सड़कों पर एक मानवीय आपदा सामने है।

विपिन राठौर ने लिखा, औरैया, उन्नाव, सागर एक ही दिन में 3-3 भीषण दुर्घटना, दर्जनों प्रवासी मजदूरों की मौत हुई। देश गमगीन है और यह निक्कमे अपनी जिम्मेदारी से भागकर जश्न मना रहे है, घिन्न आती है।

संबंधित खबर : गुजरात में ‘स्टेच्यू ऑफ यूनिटी’ के लिए 14 गांव के आदिवासियों को किया जा रहा बेदखल

म आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, बेमिसाल नौटँकी, बेहिसाब लूट।

रिष्ठ पत्रकार दिलीप मंडल ने उस बच्चे की तस्वीर को पोस्ट करते हुए भाजपा पर निशाना साधा जिसमें उसकी मांग सूटकेस पर रखकर घसीटकर ले जाते हुए दिख रही है। मंडल ने लिखा, 'बेशक, बेमिसाल।' एक दूसरे ट्वीट मेें उन्होंने भाजपा को 'गिद्ध' बताया।

Next Story

विविध

Share it