Top
राजनीति

कर्नाटक में बीजेपी महासचिव को बाइक सवारों ने उतारा मौत के घाट

Janjwar Team
23 Jun 2018 3:24 AM GMT
कर्नाटक में बीजेपी महासचिव को बाइक सवारों ने उतारा मौत के घाट
x

गर्माई राज्य की राजनीति, भाजपा नेताओं का आरोप सोची—समझी साजिश के तहत बनाया जा रहा है हमारे लोगों को निशाना....

दिल्ली, जनज्वार। कर्नाटक के गौरी कलूवे इलाके में भाजपा की चिकमंगलूर यूनिट के महासचिव मोहम्मद अनवर को कल रात तकरीबन 9.30 बजे बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने मौत के घाट उतार दिया।

एएनआई में प्रकाशित खबर के मुताबिक हत्या चाकू से गोदकर की गई है। हमले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गौरतलब है कि मोहम्मद अनवर को हमलावरों ने उस समय अपना निशाना बनाया जब वे स्थानीय स्तर पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वापस लौट रहे थे।

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि हत्या क्यों और किसने की है। मामला निजी रंजिश का है या फिर राजनीतिक कारणों से उन्हें निशाना बनाया गया, इन कारणों की पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि चिकमंगलुर के अर्बन यूनिट के बीजेपी महासचिव हत्या का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस अधिकारियों को इस बात का अंदेशा जरूर जताया है कि यह हत्या आपसी रंजिश ​के कारण हो सकती है।

हालांकि मोहम्मद अनवर की हत्या के बाद भाजपा नेताओं ने आरोप लगाना शुरू कर दिया है कि उनकी हत्या एक सोची समझी साजिश का हिस्सा है। गौरतलब है कि इससे पहले भी कर्नाटक, केरल और पश्चिम बंगाल में कई बीजेपी कार्यकर्ताओं और आरएसएस से जुड़े लोगों की पिछले दिनों हत्या की खबरें आई थीं।



पिछले साल अक्टूबर में एक रैली के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्याओं के लिए केरल के वाम मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि "मैं मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से पूछना चाहता हूं कि कन्नूर में 84 बीजेपी—आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए कौन जिम्मेदार है? अगर वह जवाब नहीं दे सकते तो मैं कह रहा हूं कि वह इन हत्याओं के लिए जिम्मेदार हैं और खून के दाग केवल उनके ऊपर हैं।"

Next Story

विविध

Share it