Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

भाजपा के चैंपियन का 'तमंचे पे डिस्को' सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Prema Negi
10 July 2019 4:16 AM GMT
भाजपा के चैंपियन का तमंचे पे डिस्को सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
x

4 तमंचों के साथ डिस्को करते और जाम छलकाते नजर आए उत्तराखंड से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

जनज्वार। उत्तराखंड में खानपुर विधानसभा से बीजेपी के विधायक प्रणव सिंह चैंपियन का एक ​वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पहले से विवादों में रहने वाले ये विधायक महोदय अपने अपने पूरे असलहा-बारूद के साथ 'मुझको राणा जी माफ करना' गाने पर ठुमके लगा रहे हैं।

ठुमके लगाते और जाम लहराते प्रणव सिंह चैंपियन के हाथ में एक-दो नहीं पूरी तीन रिवॉल्वर और एक असॉल्ट राइफल नजर आ रही है, जिन्हें वे 'मुझको राणा जी माफ करना' गाने की धुन पर मस्ती के साथ लहराते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि उत्तराखण्ड के खानपुर से विधायक प्रणव सिंह चैंपियन अपनी विवादित बयानबाजी को लेकर अकसर चर्चा में रहते हैं। अपनी इसी विवादित छवि और अनुशासनहीनता के आरोप में फिलहाल भाजपा ने तीन महीने के लिए उन्हें पार्टी से निष्कासित किया हुआ है।

फिलहाल अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि भाजपा विधायक महोदय का यह वीडियो कितना पुराना है। मगर मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक पैर का इलाज करवा के लौटने के बाद का ही उनका यह वीडियो है।

मीडिया पर वायरल हो रहे कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के इस वीडियो में उनके साथ कई और लोग भी मौजूद हैं, जो ठुमकों में उनका साथ दे रहे हैं। इसमें विधायक महोदय जाम और तमंचे की मस्ती में लहराते हुए गाली—गलौच करते भी नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का यह पहला वीडियो नहीं है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहो। इससे पहले भी उनके दो—तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। इसी साल जून माह में सोशल मीडिया पर विधायक महोदय के दो वीडियो वायरल हुए थे, जिनमें से एक में वह एक पत्रकार से बदतमीजी करते नजर आये थे। इसी कारण भाजपा ने उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की और तीन माह के लिए पार्टी से निलंबित किया हुआ है।

लबदलू और राजनीति के लिए किसी भी हद तक जाने वाली छवि के लिए मशहूर कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पहले कांग्रेस में थे। 2016 में हरीश रावत के खिलाफ बगावत करके वे बीजेपी में शामिल हुए थे।

स बार के लोकसभा चुनावों के वक्त भी कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन सुर्खियों में थे। हरिद्वार सीट से अपनी पत्नी को टिकट दिलाने को लालायित चैंपियन ने पार्टी से पत्नी को टिकट न मिल पाने के बाद वहां के तत्कालीन सांसद और वर्तमान केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक को 'प्रवासी पक्षी' तक कह डाला था।

Next Story

विविध