Top
उत्तर प्रदेश

दुष्कर्म के दोषी पूर्व भाजपा विधायक सेंगर की बेटी ने अलका लांबा के खिलाफ उन्नाव में दर्ज करायी FIR

Prema Negi
25 May 2020 2:43 AM GMT
दुष्कर्म के दोषी पूर्व भाजपा विधायक सेंगर की बेटी ने अलका लांबा के खिलाफ उन्नाव में दर्ज करायी FIR
x

सेंगर की बेटी ने पुलिस के पास दर्ज करायी एफआईआर में कहा अल्का लाम्बा जो फेक न्यूज फैला रही हैं, उससे जो कमेंट्स आ रहे हैं, उससे हमारा परिवार मानसिक रूप से काफी परेशान है....

जनज्वार, उन्नाव। यूपी की उन्नाव कोतवाली में नेता व पूर्व विधायक अलका लांबा पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। लांबा पर यह मुकदमा दिल्ली तिहाड़ जेल में सजा काट रहे पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को जमानत मिलने का ट्वीट करने पर सेंगर की बेटी ने कराया है। अलका लांबा ने अपने ट्वीट में सत्ताधारी पार्टी के इशारे पर सेंगर को कोर्ट से जमानत मिलने का आरोप लगाया था। अलका के इस ट्वीट को एक और कांग्रेस नेता धारणा पटेल ने भी रिट्वीट किया था।

हीं पूर्व विधायक की बेटी ने ट्वीट को राजनीतिक षड्यंत्र बताते हुए पलटवार किया है। उसने कहा कि जब कोर्ट में जमानत की अर्जी ही नही दी गई तो जमानत कैसे मंजूर होगी। सेंगर की बेटी ने एसपी उन्नाव से मुलाकात कर अल्का लाम्बा के ट्विटर को आधार बनाकर सदर कोतवाली उन्नाव में मुकदमा दर्ज कराया है।

न्नाव का विवादित भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर रेप, हत्या, साज़िश रचने में सज़ायाफ्ता है। दिल्ली की कांग्रेस नेता अल्का लांबा व धारणा पटेल के ट्विटर अकाउंट से 23 मई को पीएम व गृह मंत्री, भाजपा सांसद साक्षी महाराज के इशारे पर कोर्ट से जमानत मिलने का कमेंट ट्वीट किया गया था, जिससे राजनीतिक गलियारों में घंटों जमानत कैसे हो गई कि बहस चली थी।

खिर कुछ घंटे बाद क्लियर हो गया था कि कुलदीप सिंह सेंगर की जमानत नहीं हुई। कुलदीप की बेटी व समर्थकों ने रिट्वीट कर अल्का लाम्बा की जानकारी पर सवाल भी खड़े किए। रविवार 24 मई की शाम कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या सेंगर परिजनों के साथ एसपी उन्नाव के कैम्प कार्यालय पहुंची और एसपी को दिल्ली की कांग्रेस नेत्री अल्का लांबा व धारणा पटेल के ट्वीट को फेक बताते हुए परिवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के साथ ही भ्रामक जानकारी की शिकायत की।



?s=08

हीं एसपी विक्रांत वीर'के आदेश पर आईटी एक्ट के तहत सदर कोतवाली उन्नाव में @alka lamba के ट्विटर अकाउंट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया कि शिकायत के आधार पर @alka lamba व @dharna patel inc के खिलाफ सदर कोतवाली को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं, और विधिक कार्रवाई की जा रही है।



?s=08

भाजपा के पूर्व दुष्कर्मी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी का आरोप है कि अल्का लाम्बा ने ट्वीट किया था, जिसमें लिखा कि मेरे पिता की जमानत हो गई। साथ ही आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया। मैं बताना चाहूंगी की जमानत मेरे पिता की नही किसी और कि हुई है। अभी हमने जमानत याचिका दाखिल ही नही की है। अल्का लाम्बा जो फेक न्यूज फैला रही हैं, उससे जो कमेंट्स आ रहे हैं, उससे हमारा परिवार मानसिक रूप से काफी परेशान है। पूर्व विधायक की बेटी ने कांग्रेस पार्टी पर पूरे मामले में राजनीति करने का आरोप लगाया है।

Next Story

विविध

Share it