Top
राजनीति

पूजास्थल पर बैठकर भाजपा सांसद ने कार्यकर्ता को दीं मां-बहन की गालियां, वीडियो हो रहा वायरल

Prema Negi
12 April 2019 5:10 AM GMT
पूजास्थल पर बैठकर भाजपा सांसद ने कार्यकर्ता को दीं मां-बहन की गालियां, वीडियो हो रहा वायरल
x

पूजास्थल पर ही मर्यादा की सीमा लाघंते हुए एक कार्यकर्ता पर जमकर भड़के भाजपा सांसद दद्दन मिश्रा, सरेआम कार्यकर्ता पर मां—बहन की गंदी-गंदी गालियों की बौछार शुरू कर दी। गालियों वाला वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल...

बलरामपुर से फरीद आरजू की रिपोर्ट

जनज्वार। सत्ता का नशा राजनेताओं पर किस कदर चढकर बोलता है, यह आये दिन सामने आता रहता है। सत्ता के नशे के आगे वे किसी को कुछ नहीं समझते। ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र में देखने को आई है।

घटनाक्रम के मुताबिक श्रावस्ती के सांसद और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दद्दन मिश्रा एक कार्यक्रम के दौरान पूजास्थल पर ही मर्यादा की सीमा लाघंते हुए एक कार्यकर्ता पर भड़क उठे। उन्होंने सरेआम कार्यकर्ता पर मां—बहन की गंदी—गंदी गालियों की बौछार शुरू कर दी। वीडियो में दद्दन मिश्रा गालियां देते हुए सुने जा सकते हैं। गाली देते हुए दद्दन मिश्रा मारने के लिए हाथ भी उठाते हैं।

के मुताबिक कल 11 अप्रैल को दद्दन मिश्रा ने अपने चुनाव का संचालन करने के लिए बलरामपुर जिला मुख्यालय पर केन्द्रीय चुनाव कार्यालय खोला। इस चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के मौके पर पंडित की मौजूदगी में पूजा पाठ का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था। तभी माननीय सांसद दद्दन मिश्रा किसी बात पर अपने एक कार्यकर्ता पर भड़क उठे और उस पर जमकर गालियों की बौछार शुरू कर दी।

कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर सांसद दद्दन मिश्रा द्वारा बुलाए गये संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों ने जब उनसे उनके इस अशोभनीय टिप्पणी का वायरल हो रहे वीडियो के बाबत सवाल पूछे तो वह एक बार फिर सत्ता के नशे मे अपनी मर्यादा भूल बैठे।

मीडिया को अपनी बपौती समझते हुए दद्दन मिश्रा ने एक और ऐसी हरकत की, जिस पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि सत्ता का नशा भाजपा नेताओं के सर चढ़कर बोल रहा है। अशोभनीय टिप्पणी के बाबत सवाल पूछने वाले पत्रकार का मोबाइल छीन दद्दन मिश्रा ने अपने बगल में मौजूद एक भाजपा के एक पदाधिकारी के हाथ में सौंप दिया और खुद कुछ भी बोले बगैर वहां से चलते बने।

इस घटना के अलावा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने भाजपा नेताओं के बीच मारपीट का एक वीडियो एफबी पर शेयर कर चुटकी ली है यह कहते हुए कि 'सांसद और विधायक बनने की ट्रेनिंग लेते कुछ भाजपाई।'

Next Story

विविध

Share it