Top
राष्ट्रीय

लड़की बन फेसबुक पर फैला रहा था नफरत, हुआ गिरफ्तार तो पता चला इंजीनियिरिंग में 10 साल से हो रहा है फेल

Janjwar Team
19 April 2020 9:08 AM GMT
लड़की बन फेसबुक पर फैला रहा था  नफरत, हुआ गिरफ्तार तो पता चला इंजीनियिरिंग में 10 साल से हो रहा है फेल
x

यह शख्स निशा जिंदल के नाम से फेसबुक पर एक्टिव था. पुलिस ने 'निशा जिंदल ' के 10,000 फ़ालोअर्ज़ को सच बताने के लिए पुलिस ने रवि से ही उनकी सच्चाई पोस्ट कराई...

रायपुरः छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सोशल मीडिया के जरिए नफरत फैलान के आरोप में जब पुलिस निशा जिंदल नाम की एक लड़की को पकड़ने पहुंची तो उसके होश उड़े रह गए. दरअसल जिस लड़की को पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची वह एक पुरुष निकला.

जी हां रवि श्रीवास्तव नाम का यह शख्स फेसबुक पर लंबे समय से एक्टिव था और इसके दस हजार से फॉलोअर्स थे. इस फेसबुक टाइम लाइन घोर सांप्रदायिक पोस्टों से भरी पड़ी है.

11 साल से इंजीनियरिंग नहीं कर सका पास

आईएएएस अफसर प्रियंका शुक्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रवि 11 साल से इंजीनियरिंग पास नहीं कर पा रहा है. उन्होंने लिखा, ‘साम्प्रदायिक वैमनस्यता भड़काने के आरोप में जब रायपुर पुलिस फेसबुक यूज ‘निशा जिंदल’ को गिरफ़्तार करने पहुंची तो पता चला कि 11 साल से इंजीनियरिंग पास नहीं कर पा रहे “रवि” ही वास्तव में “निशा” हैं!



?s=20

उन्होंने लिखा, “निशा” के 10,000 फ़ालोअर्ज़ को सच बताने के लिए पुलिस ने रवि से ही उनकी सच्चाई पोस्ट कराई!



?s=20

वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि किसी भी फर्जीवाड़े को छोड़ा नहीं जाएगा। हम उन सभी तत्वों खत्म कर देंगे हैं जो गुमराह करना चाहते हैं। मुख्यमंत्री रायपुर पुलिस को बधाई भी दी.

Next Story
Share it