Top
कश्मीर

कश्मीरी महिला पत्रकार के खिलाफ 'राष्ट्रविरोधी' पोस्ट करने पर UAPA के तहत मुकदमा दर्ज

Nirmal kant
20 April 2020 2:18 PM GMT
कश्मीरी महिला पत्रकार के खिलाफ

कश्मीर की महिला फोटो पत्रकार के खिलाफ यूएपीए के तहत मुकदमा दर्ज, 'राष्ट्रविरोधी गतिविधियों का महिमामंडन' करने का आरोप....

श्रीनगर, जनज्वार/आईएएनएस। एक कश्मीरी फोटो पत्रकार मसरत जहरा को सोशल मीडिया पर 'राष्ट्र-विरोधी' पोस्ट अपलोड करने पर गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) के तहत जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

संबंधित खबर : कोरोना से ठीक हो चुके मरीजों ने कहा, हमारी बीमारी दवाओं से नहीं डॉक्टरों-नर्सों के प्यार से ठीक हुई

पुलिस की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, साइबर पुलिस स्टेशन को विश्वसनीय स्रोतों के माध्यम से जानकारी मिली कि एक फेसबुक उपयोगकर्ता मसरत जहरा युवाओं को सार्वजनिक शांति के खिलाफ भड़काने और अपराधों को बढ़ावा देने के आपराधिक इरादे के साथ राष्ट्र विरोधी पोस्ट अपलोड कर रहा है।

ने कहा, 'फेसबुक उपयोगकर्ता को ऐसी तस्वीरें अपलोड करने के लिए भी जाना जाता है जो जनता को कानून और व्यवस्था को बिगाड़ने के लिए उकसा सकती हैं। उपयोगकर्ता उन पोस्टों को भी अपलोड कर रहा है जो राष्ट्रविरोधी गतिविधियों का महिमामंडन करती हैं और देश में कानून का पालन कराने वाली एजेंसियों की छवि को धूमिल करती हैं।'

संबंधित खबर : मर्द नहीं आए काबू तो लॉकडाउन लागू कराने घरों से निकलीं महिलाएं

पुलिस ने कहा कि यह मामला एफआईआर नंबर 10/2020 यू/एस 13 यूए (पी) अधिनियम और आईपीसी की धारा 505 के तहत 18-04-2020 को साइबर पुलिस स्टेशन, कश्मीर क्षेत्र, श्रीनगर में दर्ज किया गया है, मामले की जांच चल रही है।

Next Story

विविध

Share it