Top
राष्ट्रीय

मुंबई: ताज ग्रुप के होटलों के 500 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट, कई पाए गए पॉजिटिव

Janjwar Team
12 April 2020 8:20 AM GMT
मुंबई: ताज ग्रुप के होटलों के 500 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट, कई पाए गए पॉजिटिव
x

जिन लोगों को पॉजिटिव पाया गया है, उन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य जो उनके संपर्क में थे, उन्हें तुरंत डब्ल्यूएचओ और सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार क्वारंटाइन में रखा गया है।...

जनज्वारः मुंबई में ताज ग्रुप के होटलों के 500 कर्मचारियों का कोरोनावायरस परीक्षण किया गया, जिसमें कई कर्मचारियों को कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। अधिकारियों ने इसकी जानकारी रविवार को दी।

आईएचसीएल के एक प्रवक्ता ने कहा, "जिन लोगों को पॉजिटिव पाया गया है, उनमें ज्यादातर लोगों में बीमारी के कोई लक्षण नहीं थे। हालांकि, कर्मचारियों को पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"

यह भी पढ़ें- कोरोना : भारत में 8 हजार से ज्यादा मामले आये सामने, 273 लोगों की मौत

अन्य जो उनके संपर्क में थे, उन्हें तुरंत डब्ल्यूएचओ और सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार क्वारंटाइन में रखा गया है।

गेटवे ऑफ इंडिया के सामने स्थित ताजमहल पैलेस और टॉवर, जो लॉकडाउन के मद्देनजर वर्तमान में अपनी सेवा नहीं दे रहा है। लेकिन होटल के कुछ कर्मचारी अभी भी वहां रुके हुए हैं, क्योंकि होटल अभी इस संकट की घड़ी में चिकित्सा योद्धाओं और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को शरण दे रहा है।

आईएचसीएल ने चिकित्सा योद्धाओं और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के लिए अपने दरवाजे खोल दिए, जिसमें मुंबई में पांच होटल, गोवा और नोएडा में एक-एक होटल शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली राज्य कैंसर संस्थान में 24 कोरोना पॉजिटिव, सेनेटाइजेशन शुरू

इसके अलावा, इस ग्रुप के होटल कुछ राज्यों में क्वारंटाइन सुविधाएं प्रदान कर रहे हैं, जो कि मेडिको, स्वास्थ्यकर्मियों और प्रवासियों को मिलाकर अब तक लगभग चार लाख लोगों को भोजन प्रदान कर चुका है।

उन्होंने आगे कहा, "हमारे सहयोगियों और उनके परिवारों की सुरक्षा इन अभूतपूर्व समय के दौरान सर्वोपरि है। एक जिम्मेदार कंपनी होने के नाते और प्रचुर मात्रा में एहतियात के रूप में हमारे मूल्यों को ध्यान में रखते हुए, हम अपने कर्मचारियों के लिए विशेष रूप से परीक्षण मानदंड तैयार कर रहे हैं।"

Next Story

विविध

Share it