Top
बिहार

PMCH से फरार हुई कोरोना संदिग्ध महिला, सिवान की रहने वाली है महिला

Raghib Asim
12 April 2020 3:09 PM GMT
PMCH से फरार हुई कोरोना संदिग्ध महिला, सिवान की रहने वाली है महिला
x

महिला को अस्पताल में पिछले तीन दिनों से जनरल वार्ड में रखा गया था। उसमें कोरोना के लक्षण पाए गए थे। महिला को सर्दी, खांसी की शिकायत थी। अस्पताल के अनुसार, डॉक्टर संदेह के आधार पर महिला का सैंपल लेना चाह रहे थे, लेकिन उससे पहले महिला फरार हो गई...

जनज्वार। बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की बीच मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। एक तरफ जहां डॉक्टर कोरोना वायरस माहामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अस्पतालों से संदिग्ध मरीज भागकर उनकी मुश्किलें बढ़ा रहा हैं। ताजा मामला राज्य के सबसे बड़े अस्पताल पटना के पीएमसीएच (PMCH) में सामने आया है, जहां से कोरोना की एक संदिग्ध महिला मरीज फरार हो गई।

पीएमसीएच प्रशासन ने इस मामले की स्थानीय पुलिस को लिखित शिकायत दी है। जानकारी के अनुसार, सिवान की रहने वाली इस महिला के बारे में पता करने के लिए अस्पताल की पुलिस ने सिवान पुलिस से संपर्क साधा है। इसके बाद महिला की तलाश की जा रही है। बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या 64 है। कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रकोप सिवान जिले में देखा जा रहा है। सिवान में एक ही परिवार के दो दर्जन लोग इस जानलेवा बीमारी की चपेट में हैं। ऐसे में एक महिला के फरार होने से जहां अस्पताल प्रबंधन की परेशानियां बढ़ गई हैं। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस के लिए भी चुनौती बढ़ गई है। इससे पहले कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सिवान को पूरी तरह से सील कर दिया गया था। अभी भी सील जारी है।

Next Story

विविध

Share it