Top
उत्तर प्रदेश

रामराज्य : UP में समाजवादी पार्टी के दलित नेता और बेटे को दिनदहाड़े कैमरे के सामने मारी गोली

Raghib Asim
19 May 2020 8:54 AM GMT
रामराज्य : UP में समाजवादी पार्टी के दलित नेता और बेटे को दिनदहाड़े कैमरे के सामने मारी गोली
x

जनज्वार ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में मंगलवार सुबह समाजवादी पार्टी के नेता और उनके बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे मनरेगा के तहत बनाई जा रही सड़क का विरोध बताया जा रहा है। गांव के ही कुछ दबंग इस सड़क का विरोध कर रहे थे। वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस अधीक्षक के साथ ही आईजी भी मौके पर पहुंचे हैं, हालांकि, हत्यारोपी अभी पुलिस पकड़ से दूर हैं। डबल मर्डर की पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी वीडियो शेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें : बीते 24 घंटों में प्रवासी मजदूरों पर देशभर में हुआ बर्बर पुलिसिया लाठीचार्ज, TWITTER पर हो रही निंदा

प को बता दें उत्तर प्रदेश के संभल में दलित नेता छोटे लाल दिवाकर और उनके बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मौके पर मौजूद एक शख्स ने अपने फोन में पूरी घटना का वीडियो बना लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से शेयर किया जा रहा है।

लाल, समाजवादी पार्टी से थे और चंदौसी से विधानसभा चुनाव लड़ चुके थे। उनकी पत्नी गांव की प्रधान हैं। पत्नी का ज्यादातर काम छोटेलाल ही देखते थे।

मामले पर संभल पुलिस ने कहा है कि टीमें गठित कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश की जा रही है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है। संभल पुलिस अधीक्षक ने मामले को लेकर बताया, गांव में मनरेगा की सड़क को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के पिता-पुत्र को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना स्थल पर उच्चधिकारीगण मौजूद है। शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it