Top
उत्तर प्रदेश

योगीराज : फतेहपुर में दिनदहाड़े दलित युवक की हत्या, सिर कटी लाश बरामद, इलाके में फैली सनसनी

Raghib Asim
18 May 2020 11:59 AM GMT
योगीराज : फतेहपुर में दिनदहाड़े दलित युवक की हत्या, सिर कटी लाश बरामद, इलाके में फैली सनसनी
x

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दलित युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। अपराधियों ने इस 22 वर्षीय युवक के हाथ की तीन अंगुलियां भी काट दीं। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में कम से कम आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दलित युवक का सिर विहीन शव मिलने से सनसनी फैल गई है। हत्यारों ने इस 22 वर्षीय युवक के हाथ की तीन अंगुलियां भी काट दीं। पुलिस ने बताया कि इस मामले में कम से कम आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी की बड़ी मांग, यूपी में लोन की ब्याज दरें शून्य करे योगी सरकार

रविवार को दिन में हुई हत्या

फतेहपुर जिले के मालवा थाना प्रभावी शेर सिंह राजपूत ने बताया कि दलित युवक का शव चक्की गांव में खेत में मिला। प्रमोद कुमार नाम का यह युवक रविवार को दोपहर करीब 12 बजे अपने खेत पर गया था। महज ढाई घंटे बाद उसका सिर विहीन शव खेत में बरामत कया गया। युवक का मोबाइल फोन गायब है। पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना स्थल का मुआयना करने के बाद संकेत मिले हैं कि हत्यारों ने युवक का गला ईंट पर रखकर क्रूरता के साथ हत्या कर दी। घटना स्थल से खून से सनी ईंट बरामद की गई है। युवक के दाए हाथ की तीन अंगुलियां भी काटी गई हैं।

संबंधित खबर : मजदूर पिता ने अपाहिज बेटे को घर ले जाने के लिए साइकिल चुराई, चिट्ठी में लिखा कसूरवार हूँ भाई माफ करना

पिता आगरा में स्कूल टीचर

पुलिस ने परिवार के हवाले से बताया कि युवक के पिता आगरा में स्कूल टीचर हैं। लेकिन वह लॉकडाउन की वजह से यहां रह रहा था। परिवार का कहना है कि गांव में उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि पूछताछ के लिए 8-10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का अनुमान है कि वारदात में कम के कम तीन लोग संलिप्त रहे होंगे।

Next Story

विविध

Share it