Top
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020

दिल्ली चुनाव : केजरीवाल के पानी, बिजली और शिक्षा के मुद्दों पर क्या भारी पड़ेगी सांप्रदायिक राजनीति ?

Nirmal kant
4 Feb 2020 11:31 AM GMT
दिल्ली चुनाव : केजरीवाल के पानी, बिजली और शिक्षा के मुद्दों पर क्या भारी पड़ेगी सांप्रदायिक राजनीति ?
x

जनज्वार। दिल्ली चुनाव में अब सिर्फ सप्ताह भर बचे हैं और सवाल ये उठने लगा है कि पानी, बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य से दिल्ली चुनाव जितेंगे केजरीवाल या दिल्ली हावी हो जाएगी सांप्रदायिक राजनीति। पिछले ​सप्ताह भर से दिल्ली चुनाव के बीच राज्य की आबोहवा में धार्मिक राजनीति की भावना मजबूत होती दिख रही है। हालांकि अभी भी केजरीवाल को पसंद करने वाले बीस पड़ रहे हैं। लोग पानी, बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर केजरीवाल को मुख्यमंत्री के तौर पर पसंद कर रहे हैं।

गाजीपुर के व्यक्ति ने जनज्वार से कहा कि वोट तो मैं कांग्रेस को देता हूं लेकिन विकल्प के में आम आदमी पार्टी है। भाजपा को नहीं दे रहे हैं वोट। कांग्रेस जीत नहीं रही है इसलिए आम आदमी पार्टी को वोट देंगे।

हां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को देखने पहुंचे एक व्यक्ति ने जनज्वार से कहा कि जो अच्छा आदमी है उसको वोट देंगे। वोट के लिए ये लोग हाथ जोड़ते हैं लेकिन बाद में हमको पहचानना ही मुश्किल हो जाता है। हमारे इलाके में नालियों की बहुत बुरी स्थिति है। आज के जमाने में सब अमीरों के लिए सोचते हैं गरीबों के लिए कोई नहीं सोचता।

क अन्य व्यक्ति ने कहा कि इस बार का वोट झाड़ू को देंगे क्योंकि उन्होंने हमारे लिए बिजली, पानी, शिक्षा सभी चीजें मुफ्त की हैं।

स दौरान आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने कहा कि वो (अरविंद केजरीवाल) अगले पांच साल भी रहेंगे और पांच साल में सभी कमियों को पूरा करेंगे। अभी प्रदूषण की स्थिति को सुधारना है और दिल्ली को साफ सुधारना है। जो काम पहले हो गए उनको अब आगे भी बढ़ाना है।

नीचे देखें पूरा वीडियो-

Next Story

विविध

Share it