Top
राजनीति

CAA PROTEST : असदुद्दीन ओवैसी के मंच से युवती ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे

Janjwar Team
20 Feb 2020 3:45 PM GMT
CAA PROTEST : असदुद्दीन ओवैसी के मंच से युवती ने  लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे
x

बेंगलुरु में सीएए विरोधी रैली के दौरान युवती ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, ओवैसी भी मंच पर थे मौजूद, ओवैसी ने युवती के नारों की निंदा की...

जनज्वार। बेंगलुरु में सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में जारी प्रदर्शन के दौरान उस वक्त हंगामा मच गया जब एक युवती ने पाकिस्तान जिंदाबाद- हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया। इस विरोध प्रदर्शन में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद थे। ओवैसी ने युवती के बयान की निंदा की।

युवती की पहचान अमूल्या के नाम से हुई है। वह मंच पर चढ़कर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए देखी गई। इसके बाद फिर उसने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। फिर मंच पर मौजूद लोगों ने उससे माइक छीनने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस को भी बीच में आना पड़ा और अमूल्या को मंच से हटाया गया। समाचार एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है।

टना के बाद मंच से लोगों को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि वह युवती का समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि इससे (अमूल्या) न तो मेरा कोई संबंध है और न ही मेरी पार्टी का। आयोजकों को उसे यहां नहीं बुलाना चाहिए था।

वैसी ने कहा, 'अगर मुझे यह पता होता तो मैं यहां नहीं आता। हमारे लिए भारत जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा। हम अपने दुश्मन देश पाकिस्तान का समर्थन नहीं करते हैं।' इस घटना पर आयोजकों का कहना है कि युवती को स्पीकर की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया था। उन्होंने पुलिस से मामले की जांच करने की मांग की है।

संबंधित खबर : CAA PROTEST- योगी सरकार ने 28 लोगों को भेजा 64 लाख के हर्जाने का नोटिस, कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे दारापुरी

द (एस) के नगरसेवक इमरान पाशा ने दावा किया कि वह एक प्रतिद्वंद्वी समूह द्वारा इस आयोजन को बाधित करने के लिए प्लांट किया गया था। उन्होंने कहा कि महिला वक्ताओं की सूची में नहीं थी और पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच करने की मांग की है।

Next Story

विविध

Share it