Top
राजनीति

PM CARES FUND के इस्तेमाल को लेकर कांग्रेस ने किया ट्वीट, सोनिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Nirmal kant
21 May 2020 12:19 PM GMT
PM CARES FUND के इस्तेमाल को लेकर कांग्रेस ने किया ट्वीट, सोनिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज
x

कर्नाटक के शिवमोगा जिले के वकील ने सोनिया गांधी के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, ट्वीट में पीएम केयर्स फंड से धन के इस्तेमाल को लेकर लगाए गए हैं आरोप...

बेंगलुरू/आईएएनएस। कर्नाटक के शिवमोगा जिले के एक वकील ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। पार्टी के ट्विटर हैंडल से पीएम केयर फंड के खिलाफ किए गए ट्वीट पर वकील ने यह कदम उठाया।

क पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 505 (1) (बी) के तहत पीएम केयर्स फंड के खिलाफ ट्वीट करने के लिए एफआईआर दर्ज की गई है।

के.वी. प्रवीण शिवमोगा जिले के सगरा टाउन का एक प्रमुमख स्थानीय अधिवक्ता हैं। उन्होंने पार्टी के ट्वीट के लिए गांधी के खिलाफ मामला दायर कराया गया है। ट्वीट में पीएम केयर्स फंड से धन के इस्तेमाल को लेकर आरोप लगाए गए हैं।

संबंधित खबर : UP कांग्रेस अध्यक्ष पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लगा योगी सरकार ने भेजा जेल

धिकारी के मुताबिक, प्रवीण ने शिकायत की थी ट्वीट में जिस पैसे को लेकर आरोप लगाया गया है, उसका पीएम केयर फंड और अन्य से कोई संबंध नहीं है।

वहीं कर्नाटक कांग्रेस के प्रमुख डीके शिवकुमार ने इस मसले को लेकर मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को पत्र लिखा है और मांग की है कि सोनिया गांधी के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर को वापस लिया जाए।

ता दें कि कांग्रेस लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने को लेकर केंद्री की मोदी सरकार को घेर रही है और उसपर लापरवाही के आरोप लगा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष लॉकडाउन और कोरोना वायरस को लेकर कई बार कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर चुकी हैं। वहीं जल्द दी विपक्षी पार्टियों के साथ एक साझा बैठक करने वाली है। जिसमें कोविड-19 को लेकर चर्चा की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it