Top
उत्तर प्रदेश

UP कांग्रेस अध्यक्ष पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लगा योगी सरकार ने भेजा जेल

Prema Negi
21 May 2020 6:40 AM GMT
UP कांग्रेस अध्यक्ष पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लगा योगी सरकार ने भेजा जेल
x
file photo

यूपी के प्रवासी मजदूरों को उनके गांव और इलाके पहुंचाने की कोशिश में लगी कांग्रेस को क्या पता था कि योगी सरकार इतनी तेज है कि उसके प्रदेश अध्यक्ष को चार सौ बीसी में जेल की हवा खिला देगी....

जनज्वार। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। उन्हें लखनऊ पुलिस ने बुधवार शाम को आगरा में गिरफ्तार किया था। कांग्रेस नेता को बुधवार देर रात लखनऊ लाया गया और मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। उन्हें महानगर के सिविल अस्पताल में चिकित्सा परीक्षण के लिए ले जाया गया और फिर अस्थायी जेल ले जाया गया।

संबंधित खबर : प्रियंका ने यूपी में मजदूरों के लिए जो 980 बसें कराई थीं उपलब्ध, योगी की अनुमति न मिलने से लौटीं वापस

न्हें धोखाधड़ी और जालसाजी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था, जो प्रवासी श्रमिकों को लाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को कांग्रेस द्वारा दी गई बसों की सूची से संबंधित था।

बुधवार को आगरा में अदालत द्वारा एक अन्य मामले में जमानत दिए जाने के तुरंत बाद लल्लू को गिरफ्तार कर लिया गया था। बता दें कि राज्य में बसों की आवाजाही की अनुमति देने से इनकार करने के विरोध में उन्हें मंगलवार 19 मई को आगरा में गिरफ्तार किया गया था।

संबंधित खबर : योगी सरकार ने फजीहत होने के बाद लिया यू टर्न, अब कांग्रेस से मांगी 1000 बसों की लिस्ट

स बीच लखनऊ में अपने मेडिकल परीक्षण के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए लल्लू ने कहा, "ऐसे मामले और जेल की सजा एक राजनीतिक कार्यकर्ता के लिए एक इनाम है। सरकार मुझ पर ढेर सारे मामले लगा सकती है और मुझे जेल में रख सकती है लेकिन उन्हें प्रवासी श्रमिकों को तत्काल राहत देनी चाहिए।"

Next Story

विविध

Share it