Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

कोरोना मौतों को लेकर फर्जी सूचना फैलाने के आरोप में BJP सांसद के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए कहां का है मामला

Ragib Asim
17 April 2020 5:27 AM GMT
कोरोना मौतों को लेकर फर्जी सूचना फैलाने के आरोप में BJP सांसद के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए कहां का है मामला
x

पश्चिम बंगाल के बांकुरा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुभाष सरकार के खिलाफ फर्जी सूचना फैलाने फैलाने का मुकदमा दर्ज किया गया है. सुभाष के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने शिकायत दर्ज कराई, उनका कहना था कि सरकार सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहे हैं...

जनज्वार। पश्चिम बंगाल पुलिस ने गुरुवार 16 अप्रैल को भाजपा सांसद सुभाष सरकार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। भाजपा सांसद सुभाष पर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दो शवों के दाह संस्कार को लेकर अफवाह फैलाने का आरोप है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बांकुड़ा से सांसद के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद बांकुड़ा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

भाजपा सांसद सुभाष सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत आइपीसी की धारा 505 (1)/188 के तहत मामला एफआईआर दर्ज की गयी है।

संबंधित खबर : मर्द नहीं आए काबू तो लॉकडाउन लागू कराने घरों से निकलीं महिलाएं

शिकायत तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता जयदीप चट्टोपाध्याय ने दर्ज कराई है। भाजपा सांसद ने सोशल मीडिया पर कहा कि अधिकारियों से दो शवों का दाह संस्कार करने में गलती हुई है। उन्होंने दावा किया कि मृतकों की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है। टीएमसी नेता ने कहा, 'सांसद खुद एक डॉक्टर हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि दोनों मृतकों में से किसी की भी रिपोर्ट को देखें, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कोविड-19 महामारी के समय में अफवाह फैलाने की कोशिश की।'

संबंधित खबर : मर्द नहीं आए काबू तो लॉकडाउन लागू कराने घरों से निकलीं महिलाएं

वहीं भाजपा सांसद ने कहा, 'परीक्षण के परिणाम आने से पहले ही प्रशासन ने कैसे शवों का अंतिम संस्कार कर दिया?' अधिकारियों ने सरकारी अस्पताल में दो व्यक्तियों के शवों का अंतिम संस्कार 12 अप्रैल को आधी रात में किया था। बता दें कि कुछ लोगों ने दावा किया था कि उन दोनों की मृत्यु कोरोना वायरस के कारण हुई थी।

Next Story

विविध