समाज

उन्नाव में एकतरफा प्यार के चलते युवती ने युवक पर फेंका तेजाब

Nirmal kant
28 Jan 2020 2:48 PM GMT
उन्नाव में एकतरफा प्यार के चलते  युवती ने युवक पर फेंका तेजाब
x

युवती ने युवक पर फेंका तेजाब, घायल हालत में लखनऊ के अस्पताल में भर्ती, दोनों पक्षों से पुलिस में नहीं दर्ज करवाई गई एफआईआर, पुलिस मान रही प्रेम प्रसंग का मामला....

उन्नाव से मनीष दुबे की रिपोर्ट

जनज्वार। उन्नाव में एक अनोखा मामला देखने को मिला है। जिसमे इस बार एक युवती ने युवक पर तेजाब फेंककर हमला किया है। मुस्लिम समुदाय की इस लड़की ने एकतरफा प्यार के चलते युवक पर किया तेजाबी हमला।

उन्नाव से अबतक आप खबरें सुनते-पढ़ते रहे होंगे कि युवक ने युवती पर तेजाब से हमला कर दिया। लेकिन इस बार मामला ठीक उल्टा है। यहां एक लड़की ने लड़के के ऊपर तेजाब डाल दिया। तेजाब पड़ने पर युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बुरी तरह झुलसे युवक को आनन-फानन स्थानीय सामुदायिक केंद्र पर लाया गया। जहां से उपचार के लिए लखनऊ भेज दिया गया।

संबंधित खबर : उन्नाव में शौच के लिए जा रही दलित नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश, पिता ने किया विरोध तो कर दी हत्या

स संबंध में एडिश्नल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी लड़की को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। अभी तक दूसरे पक्ष से कोई तहरीर नहीं प्राप्त हुई है। प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। तहरीर मिलते ही तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

मामला उन्नाव के मौरावा थाना क्षेत्र के भवानीगंज का है। बताया जा रहा है कि मौरावां थाना क्षेत्र के गोंडा में भवानीगंज की रहने वाली एक मुस्लिम लड़की ने घर के सामने दूध डेयरी चलाने वाले युवक रोहित यादव पुत्र महादेव के ऊपर तेजाब डाल दिया। दोनों में एक पक्ष की तरफ से एकतरफा प्यार का होना बताया जा रहा है। तेजाब पड़ने से डेरी संचालक युवक रोहित गंभीर रूप से झुलस गया।

ता दें कि आरोपी लड़की के घर के सामने डेयरी की दुकान में युवक रोहित यादव अपने पिता महादेव यादव के साथ दुकान चलाता था। युवती उसे मन ही मन चाहने लगी थी जिसका उसने कई बार इजहार भी कर चुकी थी। वही युवक की तरफ से कोई सकारात्मकता न देख उसने दिन के लगभग 11 बजे युवक पर तेजाब फेंककर हमला कर दिया।

चानक हुए इस तेजाबी हमले से युवक गंभीर रूप से झुलस गया। हमले मेंं झुलसे युवक को आनन-फानन में उन्नाव के एक स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से डॉक्टरों के निर्देश पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। युवक की हालत फिलहाल खतरे में बताई जा रही है लखनऊ में इलाज चल रहा है।

के एडिशनल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि थाना मौरावां क्षेत्र में सुबह 112 नंबर के माध्यम से सूचना मिली कि युवती ने एक युवक के ऊपर कुछ द्रव डाल दिया है। सूचना मिलते ही तत्काल युवक को प्राथमिक अस्पताल में दिखाकर लखनऊ इलाज के लिए डॉक्टरों के निर्देश पर भेजा गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। मौके का क्षेत्राधिकारी पुरवा ने निरीक्षण किया है।

संबंधित खबर : उन्नाव रेप कांड में बीजेपी के निष्कासित विधायक कुलदीप सेंगर को कोर्ट ने ठहराया दोषी, चार्जशीट में देरी के लिए सीबीआई को फटकार

विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि लड़के लड़की का आपस में पहले कई महीनों से सम्पर्क था, दोनों के मकान आसपास हैं, आरोपी को थाने लाया गया है, पूछताछ जारी है। तहरीर मिलने पर तत्काल इसपर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it