सिक्योरिटी

हंसराज चौहान ने किया था 400 साधुओं को नपुंसक बनाने का खुलासा

Janjwar Team
26 Aug 2017 9:24 PM GMT
हंसराज चौहान ने किया था 400 साधुओं को नपुंसक बनाने का खुलासा
x

सुनिए क्या कहते हैं डेरा के पूर्व साधु हंसराज चौहान, जिन्होंने राम रहीम द्वारा 400 साधुओं को नपुंसक बनाने का मामला किया है कोर्ट में दर्ज

फतेहाबाद, हरियाणा, जनज्वार। धर्म की आड़ लेकर बलात्कार, हत्या जैसे संगीन मामलों में दोषी पाए गए राम रहीम पर 400 से अधिक साधुओं को नपुंसक बनाने का मामला भी हाईकोर्ट में लंबित है। कोर्ट में साधुओं को नपुंसक बनाने वाली याचिका डेरा सच्चा सौदा से जुड़े रहे एक पूर्व साधु हंसराज चौहान ने दायर की है।

राम रहीम मामले में लगातार हो रही हिंसक घटनाओं को देखते हुए डेरे के पूर्व साधु रहे हंसराज चौहान की सुरक्षा को चाक चौबंद कर दिया गया है। यौन शोषण पर सीबाआई कोर्ट द्वारा राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद हंस राज की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गौरतलब है कि हंस राज चौहान भी राम रहीम के जुल्मों के शिकार हुए हैं। पीड़ित पूर्व साधु ने राम रहीम के मामले में दिए गए कोर्ट के फैसले को ऐतिहासिक बताते हुए कोर्ट से अपील की है कि राम रहीम के खिलाफ चल रहे सभी मामलों की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई की जाए। साथ ही उन्होंने यौन शोषण मामले में इंसाफ करने वाले न्यायाधीश के जज्बे को सलाम करते हुए उम्मीद जतायी कि इसके बाद अब राम रहीम के खिलाफ महिलाएं खुलकर आएंगी। इससे उन महिलाओं को न्याय की उम्मीद जरूर जगी होगी, जिनका राम रहीम द्वारा यौन शोषण किया गया है।

हंसराज के मुताबिक वे डेरा सच्चा सौदा मे काफी समय तक साधु रहे हैं। उन्होंने वहां पर लोगों के साथ हुए अत्याचारों को काफी करीब से देखा है।

गौरतलब है कि हंसराज ने डेरे में 400 से अधिक साधुओं को नंपुसक बनाने के मामले में कोर्ट मे याचिका दायर कर रखी है और सीबीआई उस मामले की जांच कर रही है। हंसराज की ओर से कोर्ट को उन 166 साधुओं की लिस्ट भी सौंप दी गई है, जिनको डेरे में नपुंसक बनाया गया है।

हंसराज चौहान ने अपनी याचिका में कहा था कि डेरा प्रमुख राम रहीम के इशारे पर डेरा अस्पताल के डॉक्टरों की टीम साधुओं को नपुंसक बनाती थी, जिसके बाद उनसे भगवान के दर्शन होने की बात कही जाती थी।

देखें वीडियो :

Next Story

विविध

Share it