Top
राजनीति

हरियाणा में बलात्कार के आरोपी को धारदार हथियार से काटकर उतारा मौत के घाट

Prema Negi
21 Dec 2019 3:08 PM GMT
हरियाणा में बलात्कार के आरोपी को धारदार हथियार से काटकर उतारा मौत के घाट
x

आरोपियों ने शव को निर्माणाधीन मकान में फेंका, गांव के ही युवकों पर जताया जा रहा है हत्या का शक, फिलहाल पुलिस को नहीं मिल पाया है हत्या का कोई सुराग...

रोहतक से शिखा शर्मा की रिपोर्ट

जनज्वार। हरियाणा के रोहतक जनपद स्थित सांपला थाना के अंतर्गत गांव रूड़की में एक युवक की बेहरमी से कस्सी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। हमलावरों ने पहले युवक को डंडों से खूब पीटा और जब अचेत हो गया तो उसकी कस्सी से काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक के खिलाफ रेप सहित कई मामले दर्ज थे। पुलिस का मानना है कि गांव के ही युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है और पुलिस इसी आधार पर जांच पड़ताल में जुटी है।

डीएसपी व एफएसएल की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और इस संबंध में परिवार वालों के बयान दर्ज किए। घटना को लेकर ग्रामीण चुप्पी साधे हुए हैं। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन अभी उनके बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

पुलिस का कहना है कि कुछ युवकों के नाम सामने आए हैं, जिनके आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस के अनुसार आज शनिवार 21 दिसंबर की सुबह गांव रूड़की निवासी अंकित घर के पास गली में खडा हुआ था। इस दौरान तीन चार युवक अंकित को बुलाकर एक निर्माणाधीन मकान में ले गए। मकान में जाते ही युवकों ने अंकित पर डंडों से हमला कर दिया। जब अंकित अचेत हो गया तो युवकों ने कस्सी से काटकर अंकित की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

टना का पता उस वक्त लगा जब एक मजदूर मकान के अंदर गया तो उसने देखा कि एक युवक का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है। यह देखकर मजदूर ने शोर मचा दिया, जिससे आसपास के लोग एकत्रित हो गए। इसी बीच सूचना मिलने पर सांपला पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त गांव के ही अंकित के रूप में की। बाद में पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की।

प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि अंकित पर गांव के ही एक लड़की के साथ बलात्कार का आरोप है और इस मामले में वह जेल भी जा चुका है। पुलिस अंकित की हत्या अपराधिक मामलों से जोड़कर देख रही है। पुलिस ने मौके पर मौजूद मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया।

सांपला पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है और कुछ युवकों के नाम सामने आए हैं, जिनकी गिरफ्तारी के बाद ही इस बारे में कुछ कहां जा सकता है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संबंधित स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

Next Story

विविध

Share it