Top
कश्मीर

J&K पुलिस ने कहा- आतंकी के अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोगों के खिलाफ दर्ज होगा केस

Janjwar Team
9 April 2020 2:07 PM GMT
J&K पुलिस ने कहा- आतंकी के अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोगों के खिलाफ दर्ज होगा केस

सोपोर शहर के अरामपोरा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ गोलीबारी में मारे गए सज्जाद अहमद के अंतिम संस्कार में लोग शामिल हुए थे।

जनज्वारः कश्मीर (Kashmir) के सोपोर में बुधवार को मारे गए जेईएम आतंकी (terrorist) के अंतिम संस्कार (funeral) में शामिल होने वालों पर प्रतिबंधात्मक आदेशों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया जाएगा।

सोपोर शहर के अरामपोरा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ गोलीबारी में मारे गए सज्जाद अहमद के अंतिम संस्कार में लोग शामिल हुए थे। बुधवार शाम सोपोर के जिंगिंगर इलाके में हुए आतंकी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए लोग बड़ी संख्या में निकले थे।

पुलिस (police) ने गुरुवार को कहा कि अंतिम संस्कार में शामिल लोगों ने न केवल कोरोनोवायरस संक्रमण के प्रसार से निपटने के लिए लगाए गए निषेधात्मक आदेशों का उल्लंघन किया है बल्कि इस क्षेत्र की पूरी आबादी में इस महामारी के फैलने का खतरा भी पैदा किया है।

यह भी पढ़ें: कश्मीरी डॉक्टरों को सरकार की धमकी, अगर ‘मीडिया’ को कुछ भी बताया तो करेंगे ‘सख्त’ कार्रवाई

पुलिस ने कहा, "हम अंतिम संस्कार में भाग लेने वालों की पहचान कर रहे हैं। इस घटना को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और अंतिम संस्कार में शामिल होने वालों पर मामला दर्ज किया जाएगा।"

बता दें सोपोर के अमनपोरा इलाके में आतंकवादियों के एक समूह के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस के एसओजी, राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ सहित सुरक्षाबलों ने मंगलवार देर शाम इलाके का तलाशी अभियान शुरू किया था।

यह भी पढ़ें: पैलेट गन से नेत्रहीन हुए पिता ने कहा- चार दिन से खाना नहीं खाया

बुधवार सुबह सुरक्षाबलों के छिपे आतंकवादियों के करीब पहुंचने पर आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

Next Story

विविध

Share it