प्रेस रिलीज

हरियाणा सरकार की कैबिनेट मंत्री कविता जैन चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए तुड़वा रहीं अच्छी सड़कों को!

Prema Negi
5 Sep 2019 11:20 AM GMT
हरियाणा सरकार की कैबिनेट मंत्री कविता जैन चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए तुड़वा रहीं अच्छी सड़कों को!
x

गुरुद्वारा रोड मार्केट एसोसिएशन ने लगाया आरोप हरियाणा कैबिनेट में नगर निकाय मंत्री कविता जैन तथा उनके पति राजीव जैन, जोकि मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार हैं, द्वारा अपने कमीशन और चहेते ठेकेदारों को फायदा पहुंचाने के लिए अच्छी भली सड़कों को तोड़कर बनवाया जा रहा है दोबारा...

जनज्वार। आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता और गुरुद्वारा रोड मार्केट एसोसिएशन के प्रधान विमल किशोर ने आरोप लगाया है कि हरियाणा कैबिनेट में नगर निकाय मंत्री कविता जैन तथा उनके पति राजीव जैन, जोकि मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार हैं, द्वारा अपनी कमीशन तथा अपने चहेते ठेकेदारों को फायदा पहुंचाने के लिए अच्छी भली सड़कों को तोड़कर दोबारा बनवाया जा रहा है।

सके खिलाफ आज 5 सितंबर को सोनीपत गीता भवन चौक से पुरखास अड्डा चौक तक अच्छी भली सड़क को तोड़कर दोबारा बनाने के विरोध में गुरुद्वारा रोड मार्केट एसोसिएशन के सभी दुकानदारों ने दुकानें बंद कर गीता भवन चौक पर जमकर हंगामा किया व सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और धरना दिया।

रने के लगभग 1 घंटे के बाद पीडब्ल्यूडी के एएसडी नवीन दहिया मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने आश्वासन दिया कि जिस प्रकार गुरुद्वारा रोड मार्केट एसोसिएशन के सदस्य चाहते हैं, उसी प्रकार से सड़क बनाई जायेंगी।

एसडी नवीन दहिया ने कहा कि छोटी मस्जिद से परे डॉक्टर बुधराम तक सड़क तोड़ कर दोबारा बनाई जाएगी तथा गीता भवन चौक से पुरखास अड्डा चौक तक पूरी सड़क पर गीता भवन रोड की तरह तारकोल की लेयर बिछाई जाएगी, जिसके बाद दुकानदारों ने धरना समाप्त कर अपनी दुकानें खोल लीं।

स मौके पर गुरुद्वारा रोड मार्केट एसोसिएशन के प्रधान विमल किशोर ने कहा कि कल 4 सितंबर की शाम को गुरुद्वारा रोड पर ठेकेदार निशानदेही कर रहे थे। उन्होंने बताया था कि यहां की पूरी सड़क को तोड़कर दोबारा बनाएंगे, जिस पर मार्केट वालों ने विरोध किया तो ठेकेदार के साथ कहासुनी हो गई। इसी के बाद रात को ही पूरे बाजार की मीटिंग कर निर्णय लिया गया कि कल सुबह बाजार बंद कर गीता भवन चौक पर अच्छी भली सडक तोड़ने के विरोध में धरना दिया जाएगा।

विमल किशोर ने आरोप लगाया कि मंत्री व मंत्री पति अपनी कमीशन के चक्कर में तथा अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए अच्छी भली सड़कों को तोड़कर दोबारा बनवा रहे हैं, जबकि सेक्टर 14, 15 में जर्जर हो चुकी सड़कों को ठीक तक नहीं किया जा रहा। सड़क ठीक करने में कमीशन कम आने की संभावना होती है, इसलिए अच्छी वाली सड़कों को अपनी कमीशन के चक्कर में तोड़कर दोबारा बनाया जा रहा है।

गुरुद्वारा रोड मार्केट एसोसिएशन ने मांग की कि गीता भवन चौक से पुरखास अड्डा चौक तक जो 90,00,000 का टेंडर दिया गया है, उसकी पूरी जांच की जाए कि किस प्रकार अच्छी वाली सड़क के लिए 90,00,000 का टेंडर पास कर दिया गया।

स मौके पर संदीप कुमार दीनदयाल मनोहर लाल अश्विनी टुटेजा अरुण कुमार राजकुमार विजय कुमार भारत भूषण गिरीश खुराना वेद प्रकाश लाजपत ग्रोवर धीरज ग्रोवर पवन कुमार सुनील कुमार नीरज भगत रमेश कुमार रविंद्र कुमार आदि दुकानदार उपस्थित थे।

Next Story

विविध

Share it