Top
उत्तर प्रदेश

नोएडा पुलिस की गुंडागर्दी, राशन के लिए लाइन में खड़ी महिलाओं पर बरसाईं लाठियां

Nirmal kant
17 May 2020 4:06 AM GMT
नोएडा पुलिस की गुंडागर्दी, राशन के लिए लाइन में खड़ी महिलाओं पर बरसाईं लाठियां
x

नोएडा पुलिस का अमानवीय चेहरा, भूखे-प्यासे राशन के लिए लाइन में खड़ी महिलाओं पर बरसाईं लाठियां, कैमरें में कैद हो गई पूरी घटना...

जनज्वार ब्यूरो। कोरोना महामारी के बीच उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। नोएडा के सेक्टर 19 में जब लोग भूखे-प्यासे राशन के लिए लाइन में खड़े थे तो एक पुलिसकर्मी ने सरेआम कई महिलाओं को लाठी से पीटना शुरु कर दिया। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।

रअसल नोएडा के सेक्टर 19 में लोग राशन के लिए लाइन में खड़े थे। इनमें अधिकांश महिलाएं थी। तभी एक पुलिसकर्मी महिलाओं पर लाठियां बरसाने लगा। भीड़ में से ही किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। आरोपी पुलिसकर्मी की पहचान सौरभ शर्मा की रुप में हुई है।

जाद समाज पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'आप नोएडा पुलिस का शर्मनाक चेहरा देखिए। देश इन्हें कोरोना योद्धा का सम्मान दे रहा है और यह सेक्टर 19 में राशन की लाइन में लगी महिलाओं पर लाठी बरसा रहे हैं। इन्हें तत्काल बर्खास्त कर इन पर आपराधिक मामला दर्ज किए जाए।

https://www.facebook.com/janjwar/videos/281898179643474/UzpfSTEwMDAwMTM4NzMwNjM2MTozMDU0ODgzMTk0NTY3ODk0/

संबंधित खबर : योगी का आदेश - प्रदेश में चले पैदल या लेकर आए परमिट बिना वाहन तो होगी सख्त कार्रवाई

हीं इस ट्वीट के जवाब में नोएडा पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है। नोएड़ा पुलिस ने ट्वीट में लिखा, 'प्रारंभिक जांच पर घटना की सत्यता स्थापित की गई है। उपनिरीक्षक सौरभ शर्मा को तुरंत निलंबित कर, विभागीय कार्यवाही शुरू की गई है।'

कुछ अन्य यूजर भी इसी ट्वीट में इस घटना से जुड़े दूसरे वीडियो भी पोस्ट कर रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it