Top
समाज

पालघर में तहसीलदार ने यात्रा पास का इंतजार करते प्रवासी मजदूर पर बरसाये लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

Prema Negi
22 May 2020 3:53 AM GMT
पालघर में तहसीलदार ने यात्रा पास का इंतजार करते प्रवासी मजदूर पर बरसाये लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल
x

वायरल हो रहे इस वीडियो में शिंदे को प्रवासी मजदूरों को लात और घूंसा मारते हुए देखा गया है, जो कड़ी धूप में अपनी यात्रा पास पाने के इंतजार में खड़े थे....

मुंबई, जनज्वार। महाराष्ट्र के पालघर से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें सुनील शिंदे नाम के एक तहसीलदार को चिलचिलाती धूप में अपनी यात्रा के लिए पास लेने के इंतजार में खड़े प्रवासी मजदूरों पर हमला करते हुए दिखाया गया है और अब राज्य के राजस्व विभाग की ओर से अधिकारी पर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।

हसीलदार को मजदूरों को लात—घूंसों से पीटते हुए शर्मनाक कृत्य को भीड़ में मौजूद कई मजदूरों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। तहसीलदार का मजदूर के प्रति यह शर्मनाक बर्ताव करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

राजस्व मंत्री बाला साहेब थोराट ने आईएएनएस को बताया, "हमने वीडियो व इससे संबधित अन्य जानकारियों की पुष्टि करने के बाद इस मामले को गंभीरता से लिया है। संबंधित अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शिंदे को प्रवासी मजदूरों को लात और घूंसा मारते हुए देखा गया है, जो कड़ी धूप में अपनी यात्रा पास पाने के इंतजार में खड़े थे।

हालांकि तहसीलदार ने अचानक से ऐसा बर्ताव क्यों किया, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। कुछ ने कहा है कि शायद अपने कार्यालय के बाहर कागजात लेने के इंतजार में खड़े मजदूरों की भीड़ को देखते हुए उन्हें गुस्सा आ गया होगा।

ई मजदूरों का कहना है कि दस्तावेज मिलने में देरी होने के चलते उनकी ट्रेन छूट गई, जिसके लिए वे हफ्तों से संघर्ष कर रहे थे।

ब तहसीलदार शिंदे पर अपनी सफाई में मीडिया से कहा है कि 20 तारीख को मैं हमेशा की तरह मज़दूरों को ट्रेन से उनके राज्य भेजने की ड्यूटी पर लगा था। मजदूरों को टोकन बाटने के समय भीड़ काबू से बाहर हो गई। मजदूरों की बेकाबू भीड़ से एक मजदूर मेरे पास आया और मुझे पैसे देने की कोशिश और मुझसे कहा के मुझे ट्रेन में बैठा दो। मेरे मना करने पर मजदूर मुझे गाली देने लगा। गुस्से में आकर मैंने अपना आपा खो दिया और फिर मैंने उसे मारा।

Next Story

विविध

Share it