Top
उत्तर प्रदेश

योगीराज : सामूहिक हत्याकांड से दहल उठा प्रयागराज, मां-बाप और बेटी का निर्ममता से गला रेता

Raghib Asim
7 May 2020 10:53 AM GMT
योगीराज : सामूहिक हत्याकांड से दहल उठा प्रयागराज, मां-बाप और बेटी का निर्ममता से गला रेता
x

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक ही परिवार के तीन व्यक्तियों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है. इस जघन्‍य हत्‍याकांड में पुलिस के सीनियर अधिकारियों के मुताबिक, इस घटना के पीछे की वजह पारिवारिक विवाद भी हो सकता है...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक ही परिवार के तीन व्यक्तियों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है. इस जघन्‍य हत्‍याकांड में पुलिस के सीनियर अधिकारियों के मुताबिक, इस घटना के पीछे की वजह पारिवारिक विवाद भी हो सकता है.

भी पहलुओं से घटना की जांच की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पुलिस महानिरीक्षक केपी सिंह ने बताया कि जिले के मांडा थाना क्षेत्र के तहत आंधी गांव में बुधवार देर रात एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई.

यह भी पढ़ें : नर्सिंग छात्राओं का आरोप- LOCKDOWN में जबरन करवाया जा रहा है काम, छुट्टी मांगने पर देते हैं धमकी

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि मृतकों की पहचान नंदलाल यादव (55), उसकी पत्नी छबीला यादव (50) और बेटी राजदुलारी (15) के रूप में की गई है. यह वारदात उस समय हुई जब नंदलाल और उसकी पत्नी घर के बाहर अपने खेत के सामने सोए हुए थे, जबकि बेटी बरामदे में सोई हुई थी. इन तीनों के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया, जिससे इनकी मौत हुई.

यह भी पढ़ें- तेलंगाना से छत्तीसगढ़ पैदल लौट रही प्रवासी मजदूर महिला ने सड़क किनारे जन्मा बच्चा

सिंह ने बताया कि गुरुवार को सुबह 5 बजकर 50 मिनट पर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद फॉरेंसिक की टीम, श्वान दस्ता और अपराध शाखा के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और सबूत जुटा रहे हैं. पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि इस घटना के पीछे की वजह पारिवारिक विवाद भी हो सकता है. सभी पहलुओं से घटना की जांच की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

Next Story
Share it