Top
आंदोलन

आइये 'रन विद प्राइड' से करें शहीदों को याद

Janjwar Team
1 Sep 2017 2:51 PM GMT
आइये रन विद प्राइड से करें शहीदों को याद
x

आज जब लोग देश की आजादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले शहीदों को भूलते जा रहे हैं, ऐसे में कुछ युवाओं द्वारा बिल्कुल अनोखे तरीके से रेस आयोजित कर उन्हें 'रन विद प्राइड' के साथ याद किया जा रहा है...

नोएडा। शहीद भगत सिंह के जन्मदिवस पर रनैक्स स्पोर्ट्स ग्रुप की ओर से नोएडा में 5 किलोमीटर की रेस का आयोजन किया जाएगा।

24 सितंबर, 2017 को रविवार के दिन शहीद—ए—आजम सरदार भगत सिंह के जन्म दिवस पर रनैक्स स्पोर्ट्स ग्रुप की तरफ से यह खास आयोजन किया जा रहा है।

रेस के लिए रनैक्स स्पोर्टस ग्रुप ने नोएडा स्टेडियम से सिटी सेंटर तक का रूट तय किया है। रेस में हिस्सा लेने के इच्छुक लोगों के लिए Run with pride के फेसबुक पेज पर अॉनलाईन रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। रेस में इंट्रेस्टेड लोग आॅनलाइन रजिस्ट्रेशन कर इसका हिस्सा बन सकते हैं।

गौरतलब है कि रेस का नाम भी Run with pride रखा गया है। आयोजकों का इस रेस को आयोजित कराने का उद्देश्य लोगों को शहीदों को याद करना और उनके प्रति लोगों की दिलचस्पी जगाना है। साथ ही रेस के माध्यम से लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक कराना भी है।

रेस में भाग लेने के इच्छुक प्रतिभागियों के लिए रनैक्स स्पोर्ट्स ग्रुप ने यह रेस निशुल्क रखी है। आयोजकों का कहना है कि इस आयोजन में महिला—पुरुष, आम हो या खास, कोई भी व्यक्ति हिस्सा ले सकता है।

Next Story

विविध

Share it