Top
शिक्षा

गुजरात के स्कूल में गाय के साथ सेल्फी खिंचाने का मिला होमवर्क

Janjwar Team
16 Jan 2018 11:12 AM GMT
गुजरात के स्कूल में गाय के साथ सेल्फी खिंचाने का मिला होमवर्क
x

होमवर्क टास्क पूरा करने के लिए गाय के साथ 1694 स्कूली बच्चों ने ली सेल्फी....

जूनागढ़, गुजरात। गाय और गोबर की राजनीति के जनक माने जाने वाले राज्य गुजरात में स्कूली बच्चों को गाय के साथ सेल्फी खिंचाने का अजीबोगरीब होमवर्क मिला है, जो साबित करता है कि वहां के स्कूलों का भी तेजी से भगवाकरण किया जा रहा है।

इस साल गुजरात के जूनागढ़ में मकर संक्रांति के अवसर पर होमवर्क में गाय के साथ 1694 स्कूली बच्चों ने सेल्फी खिंचाई।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक गुजरात के जूनागढ़ स्थित मंगनाथ रोड पर स्थित सरस्वती स्कूल के छात्रों को अध्यापकों द्वारा सेल्फी विद गाय का होमवर्क दिया गया था। इसके तहत बच्चों को सिर्फ गाय के साथ सेल्फी ही नहीं लेनी थी, बल्कि गाय को अन्न खिलाते हुए सेल्फी लेनी थी।

स्कूल के मुताबिक ऐसा होमवर्क इसलिए दिया गया है, ताकि बच्चे अपने त्यौहारों के महत्व से रू—ब—रू हों, और यह भी समझें कि गाय को खिलाने का पुण्य क्या है।

इतना ही बच्चों को मकर संक्रांति पर गाय को अन्न खिलाते हुए सेल्फी लेकर सरस्वती स्कूल के वॉट्सअप नंबर पर भेजनी थी। सेल्फी विद गाय में अपने छोटे बच्चों का टास्क पूरा करने के लिए कई परिजन मकर संक्रांति पर गायें तलाशते नजर आए।

सरस्वती स्कूल में कुल 1978 विद्यार्थी हैं, सभी को सेल्फी विद गाय का टास्क दिया गया था। इनमें से कुल 1694 छात्रों ने गाय के साथ सेल्फी का टास्क पूरा किया।

Next Story

विविध

Share it