Top
राजनीति

बीजद विधायक ने बीच सड़क पर जूनियर इंजीनियर से कराई उठक-बैठक, वीडियो हुआ वायरल

Prema Negi
7 Jun 2019 3:59 AM GMT
बीजद विधायक ने बीच सड़क पर जूनियर इंजीनियर से कराई उठक-बैठक, वीडियो हुआ वायरल
x

विधायक मेहर ने मौके पर पहुंच जूनियर इंजीनियर को 100 बार उठक-बैठक करायी। इसी दौरान किसी ने उठक—बैठक वाला वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है....

जनज्वार। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ओडिशा के एक विधायक के आदेश पर सरकारी अधिकारी बीच सड़क पर उठक—बैठक कर रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई में आई खबर के मुताबिक ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) के विधायक सरोज कुमार मेहर ने बलांगीर जिले के बेलपाड़ा प्रखंड में बीच सड़क पर सबके सामने एक सरकारी अधिकारी को 5 जून को उठक-बैठक करायी। कहा यह जा रहा है कि विधायक सरोज कुमार मेहर सड़क निर्माण में अनियमितता की शिकायत पर बौखलाये हुए थे।

इसी बौखलाहट में मेहर ने मौके पर पहुंच जूनियर इंजीनियर को 100 बार उठक-बैठक करायी। इसी दौरान किसी ने उठक—बैठक वाला वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सरकारी अधिकारी से उठक बैठक कराने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विधायक सरोज कुमार मेहर ने अपनी इस हरकत के लिए 6 जून को माफी मांग ली है। साथ ही अपनी हरकत को जायज ठहराने के लिए तर्क दिया है और दावा किया कि सड़क निर्माण में अनियमितता से लोग काफी गुस्से में थे। उनके गुस्से को शांत करने के लिए उन्होंने सड़क पर ही जूनियर इंजीनियर से 100 बार उठक बैठक करवाई।

मेहर ने मीडिया को दिये बयान में कहा, मुझे इस घटना के लिए खेद है, लेकिन, मुझे जन आक्रोश को देखते हुए जूनियर इंजीनियर को सरेआम उठक-बैठक का आदेश देने को मजबूर होना पड़ा। सड़क निर्माण की खराब गुणवत्ता होने को लेकर लोग नाराज थे और यदि मैंने उन्हें उठक-बैठक करने के लिए नहीं कहा होता तो वे लोग इंजीनियर को नुकसान पहुंचा सकते थे।'



दूसरी तरफ पीड़ित जूनियर इंजीनियर की पत्नी ने सरेआम पति की बेइज्जती के बाद विधायक सरोज कुमार मेहर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

गौरतलब है कि सरोज कुमार मेहर बीजू जनता दल से पतनागढ़ विधानसभा से पहली बार विधायक चुने गए हैं। कहा जा रहा है कि बलांगीर जिले के बेलपाड़ा प्रखंड के दौरे के दौरान स्थानीय लोगों ने उनसे मांडल-बेलपाड़ा बाईपास सड़क निर्माण में अनियमितता की शिकायत की। जनता की शिकायत पर मेहर ने जूनियर इंजीनियर को बुलाया और सरेआम फटकार लगाते हुए बीच सड़क पर 100 बार उठक-बैठक करने को कहा। वीडियो में पीडब्ल्यूडी के जूनियर इंजीनियर को माफी मांगते हुए भी देखा जा सकता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच सड़क पर उठक-बैठक का आदेश नहीं मानने पर विधायक मेहर जूनियर इंजीनियर को पिटवाने की धमकी भी दे रहे हैं। इस घटना के बाद जिलाधिकारी अरिंदम डाकुआ ने मीडिया से कहा है कि इस मामले में पटनागढ़ के उपजिलाधिकारी की रिपोर्ट आने के बाद इस दिशा में कोई कार्रवाई की जायेगी।

Next Story

विविध

Share it