Top
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में ट्रक-टेंपो की टक्कर में सात मजदूरों की गई जान, मध्य प्रदेश जिन्दा जाने की आस रह गई अधूरी

Raghib Asim
5 May 2020 7:09 AM GMT
उत्तर प्रदेश में ट्रक-टेंपो की टक्कर में सात मजदूरों की गई जान, मध्य प्रदेश जिन्दा जाने की आस रह गई अधूरी
x

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार की देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां ट्रक और टेंपो की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए हैं। हादसे में मरने वाले सभी प्रवासी श्रमिक थे, जो अपने घर जा रहे थे...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार की देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां ट्रक और टेंपो की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए हैं। हादसे में मरने वाले सभी प्रवासी श्रमिक थे, जो अपने घर जा रहे थे। लॉकडाउन के बीच हुए दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

ता दें कि सभी प्रवासी श्रमिक मध्य प्रदेश के निवासी थे। हादसा मथुरा जिले के मगोर्रा थाना क्षेत्र के उमरी गांव के समीप हुआ है। जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के थाना चांगला के गांव पटली बसरा निवासी रामसखी पत्नी अशोक कुमारी ,लक्ष्मी पुत्री अशोक, रोशनी पुत्री अशोक, राजू उर्फ कैलाश पुत्र मोहन, सिमरन उर्फ शिवम पुत्र मनीराम और रोटी पुत्री रामरतन निवासी सरवर थाना सर्वर छतरपुर मध्य प्रदेश सभी रात को टेंपो से जाजम पट्टी के लिए जा रहे थे किसी ने इनको बताया था कि जाजन पट्टी से छतरपुर के लिए बस जा रही हैं इसलिए इन्होंने थाना हाईवे की बुध विहार कॉलोनी निवासी मदन मोहन पुत्र रामकिशन का टेंपू भाड़े पर कर लिया।

रात को सभी जाजमपट्टी के लिए निकले। गांव उमरी के पास भरतपुर की तरफ से आ रही ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी। टक्‍कर से टेंपो सवारों में चीख पुकार मच गई। घायलों की आवाज सुन आसपास के ग्रामीण मौके पर आ गए। घायलों को टेंपों में से निकालने का प्रयास किया, लेकिन तब तक रामसखी और लक्ष्मी की मौत हो गई। सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर मगोर्रा रोशन लाल पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। एंबुलेंस बुलाकर सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

इंस्पेक्टर ने बताया कि ट्रक को जब्‍त कर लिया गया है जबकि चालक भागने में सफल रहा है। ट्रक के नंबर से मालिक का पता लगाया जा रहा है। मृतकों के परिजनों को सूचित किया जा रहा है। शवों को पोस्‍टमॉर्टम के बाद उन्‍हें सुपुर्द कर दिया जाएगा। इंस्पेक्टर मगोर्रा रोशन लाल ने बताया कि हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Next Story

विविध

Share it