Top
समाज

शराबी पति के साथ खाना खाने से किया इंकार तो पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

Prema Negi
22 Dec 2019 5:38 AM GMT
शराबी पति के साथ खाना खाने से किया इंकार तो पत्नी को उतार दिया मौत के घाट
x

पति के शराब पीने से पत्नी नाराज थी, इसलिए उसने साथ में खाना खाने से मना कर दिया। इस बात से पति के अहम को इतनी चोट पहुंची कि उसने बीवी को मौत के घाट उतार दिया...

जनज्वार। समाज में हिंसक घटनाओं के पीछे के ऐसे अजीबोगरीब कारण होते हैं, जिनके बारे में सोचकर हैरत होती है। मामूली बातों, कहासुनी या नाराजगी पर लोग हत्या करने पर उतारू हो जाते हैं या फिर ज्यादातर मामलों में तो सामने वाले की हत्या कर ही देते हैं। समाज में घट रही घटनाओं को देखकर लगता है जैसे हमारे चारों ओर क्राइम के शो चल रहे हैं।

सा ही एक मामला मुंबई में सामने आया है। यहां पति के शराब पीने से पत्नी नाराज थी, इसलिए उसने साथ में खाना खाने से मना कर दिया। इस बात से पति के अहम को इतनी चोट पहुंची कि उसने बीवी को मौत के घाट उतार दिया। यह घटना मुंबई के परेल इलाके की है।

मुंबई मिरर में प्रकाशित खबर के मुताबिक पुलिस ने शुरुआती छानबीन के बाद बताया है कि 43 वर्षीय सुखदेव अदसुल का शुक्रवार 20 दिसंबर की रात को अपनी पत्नी सुजाता से झगड़ा हुआ। सुजाता शराब पीने को लेकर नाराज थी, इसलिए उसने साथ में खाना खाने से भी मना कर दिया। शराब के नशे में धुत अदसुल का पारा पत्नी के साथ में खाना खाने से मना करने पर इतना चढ़ गया कि उसने उसे मौत के घाट ​उतार दिया। अदसुल के परिवार में पति—पत्नी के अलावा बेटा—बेटी भी रहते हैं। जब अदसुल ने अपनी बीवी को मौत के घाट उतारा तब उसकी बेटी जग गयी थी, जबकि बेटा कमरे में सो रहा था।

मुंबई पुलिस ने बताया कि पहले अदसुल ने पत्नी के साथ खूब मारपीट की और फिर उसका सिर दीवार पर दे मारा, जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद घबराकर सुखदेव अदसुल अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल गया और वहां डॉक्टरों को बताया कि वह बाथरूम में गिर गई थी, मगर वहां पहुंचते-पहुंचते तक सुजाता मर चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

त्नी को मरा हुआ जान अजय सुखदेव असदुल घबरा गया और उसने घबराकर फर्श और दीवार पर लगे खून के धब्बों को साफ किया। उसने अपनी बेटी को धमकी दी कि वह इस घटना के बारे में किसी को न बताये।

दसुल द्वारा अपनी बीवी की हत्या का राज तब खुला जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुजाता के शरीर पर कई चोटों के निशान नजर आये। इसी के बाद पुलिस ने अदसुल और उसकी बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि उसने अपनी पत्नी के साथ शराब पीकर मारपीट की थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गयी।

पुलिस का कहना है कि अदसुल के खिलाफ शिकायत पत्नी की हत्या की शिकायत दर्ज कर उसे कल 21 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Next Story

विविध

Share it