Top
राष्ट्रीय

सोनू सूद ने जारी किया टोल फ्री नंबर, नंबर डायल करें और घर पहुंचें

Raghib Asim
26 May 2020 1:44 PM GMT
सोनू सूद ने जारी किया टोल फ्री नंबर, नंबर डायल करें और घर पहुंचें
x

सोनू का कहना है कि जब तक आख़िरी मज़दूर अपने घर नहीं पहुंच जाता वो मदद का ये सिलसिला जारी रखेंगे. इससे पहले भी सोनू डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ के इस्तेमाल के लिए अपना जुहू स्थित छह मंजिला होटल भी दे चुके हैं...

जनज्वार। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले काफी दिन से सुर्खियों में हैं, वो इन दिनों प्रवासी मज़दूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं. सोनू अब तक सैकड़ों प्रवासी मज़दूरों को बसों से उनके घरों तक पहुंचा चुके हैं. मंगलवार को सोनू सूद ने मदद के इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए प्रवासी मज़दूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए एक टोल फ्री नंबर शुरू किया है. इस टोल फ्री नंबर पर कॉल करके कोई भी आसानी से मदद के लिए सूद की टीम तक पहुंच सकता है.

सोनू की टीम का टोल फ्री नंबर 18001213711 प्रवासियों की मदद के लिए शुरू किया गया है. इस नंबर पर कॉल करने से कोई भी आसानी से सोनू की टीम से मदद मांग सकता है.

स बारे में जानकारी देते हुए सोनू ने पीटीआई से कहा, "मेरे पास बहुत सारे कॉल आ रहे थे...रोज हज़ारों कॉल, मेरा परिवार और दोस्त डेटा एकत्र करने में व्यस्त थे, तब हमें महसूस हुआ कि अभी भी बहुत सारे लोग छूट गए हैंहैं , जो हम से संपर्क नहीं कर पाएंगे. इसलिए हमने इस कॉल सेंटर को खोलने का फैसला किया, यह एक टोल फ्री नंबर है."

यह भी पढ़ें : आदिवासी युवक को कुत्ते ने काटा, 7 अस्पतालों में ले गया पिता लेकिन कोरोना के चलते इलाज न मिलने से मौत

सोनू ने आगे कहा, "हमारे पास इस पर काम करने वाली एक समर्पित टीम है, जो अधिकतम लोगों तक पहुंचने और प्रत्येक व्यक्ति से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. हम नहीं जानते कि हम कितने लोगों की मदद कर पाएंगे लेकिन हम कोशिश करेंगे."

देशभर चल रहे लॉकडाउन की वजह से प्रवासी मज़दूरों को पैदल चलकर अपने घर जाना पड़ रहा है. मज़दूर अपने परिवार के साथ सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलकर अपने घर जा रहे हैं. प्रवासी मज़दूरों की इस समस्या को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन मज़दूरों की मदद के लिए आगे आए हैं.

यह भी पढ़ें : कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद बेटा नहीं चुका पाया बिल तो मैक्स मोदी अस्पताल ने रोक लिया शव

न मज़दूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए सोनू सूद ने कई बसों का इंतज़ाम किया है जो इन प्रवासियों को उनके घर वापस पहुंचाने में मदद कर रही हैं. सोनू अब तक सैकड़ों मज़दूरों को मुंबई से उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और कर्नाटक भेज चुके हैं.

सोनू का कहना है कि जब तक आख़िरी मज़दूर अपने घर नहीं पहुंच जाता वो मदद का ये सिलसिला जारी रखेंगे. इससे पहले भी सोनू डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ के इस्तेमाल के लिए अपना जुहू स्थित छह मंजिला होटल भी दे चुके हैं.

Next Story
Share it