Top
राजनीति

राज्यपाल सत्यपाल मलिक के विवादास्पद बोल- कश्मीर में जो गवर्नर होता है वह अकसर दारू पीता है और गोल्फ खेलता है

Raghib Asim
16 March 2020 6:08 AM GMT
राज्यपाल सत्यपाल मलिक के विवादास्पद बोल- कश्मीर में जो गवर्नर होता है वह अकसर दारू पीता है और गोल्फ खेलता है
x

गोवा के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने यूपी के बागपत में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, गवर्नर का कोई काम नहीं होता है। कश्मीर में जो गवर्नर होता है वह अकसर दारू पीता है और गोल्फ खेलता है। बाकी जगह गवर्नर होते हैं उन्हें कोई काम नहीं होता, वे आराम करते हैं, किसी झगड़े में नहीं फंसते...

जनज्वार। गोवा के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने यूपी के बागपत में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, “गवर्नर का कोई काम नहीं होता है। कश्मीर में जो गवर्नर होता है वह अकसर दारू पीता है और गोल्फ खेलता है। बाकी जगह गवर्नर होते हैं उन्हें कोई काम नहीं होता, वे आराम करते हैं, किसी झगड़े में नहीं फंसते।”

उन्होंने कहा कि, “जब मैं बिहार गया तो मैंने वहां की शिक्षा व्यवस्था देखी। वहां के शिक्षक काम नहीं करते और पैसे लेकर डिग्री दे देते हैं।” बता दें कि सत्यपाल मलिक अपने विवादास्पद बयानों के लिए जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें : उत्तराखण्ड के इस दलित गांव को नहीं मिला आज तक किसी सरकारी योजना का लाभ, ग्रामीण बोले दलित हैं इसलिए हो रहा भेदभाव

पिछले साल जब 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाया गया था और राज्य के नेताओं को हिरासत में लिया गया था तो उन्होंने कहा था कि, “मैं 30 बार जेल गया हूं और जो लोग जेल जाते हैं वे नेता बन जाते हैं।” इसके अलावा दिसंबर 2019 में उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा था कि “विधायक बनने के बाद व्यक्ति पागल हो जाता है।”

Next Story

विविध

Share it