Begin typing your search above and press return to search.
समाज

कुणाल कामरा ने इंडिगो को भेजा कानूनी नोटिस, बिना शर्त माफी और 25 लाख के हर्जाने की मांग

Nirmal kant
1 Feb 2020 11:41 AM GMT
कुणाल कामरा ने इंडिगो को भेजा कानूनी नोटिस, बिना शर्त माफी और 25 लाख के हर्जाने की मांग
x

कुणाल कामरा के वकील ने कानूनी नोटिस में एयरलाइन से कहा- उसके मुवक्किल को मानसिक पीड़ा और इसके साथ ही भारत और विदेश में उनके प्रस्तावित कार्यक्रमों के रद्द होने से हुए नुकसान की भरपाई के लिए उन्हें 25 लाख रुपये के हर्जाने का भुगतान करें..

जनज्वार। स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने यात्रा पर प्रतिबंध लगाने के मामले में इंडिगो को कानूनी नोटिस भेजा है। मुंबई-लखनऊ उड़ान में पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करने के लिए इंडिगो द्वारा कुणाल कामरा पर छह महीने के लिए रोक लगाये जाने के कुछ दिनों बाद कामरा ने एयरलाइन को कानूनी नोटिस भेजा है।

संबंधित खबर : स्पाइसजेट कर्मियों को परेशान करने वाली प्रज्ञा ठाकुर पर कोई बात नहीं और कुणाल कामरा पर 6 महीने की पाबंदी

हिंदू की रिपोर्ट के मुताबिक, कामरा ने एयरलाइन को नोटिस भेजकर उन पर लगे छह महीने के यात्रा प्रतिबंध को हटाने, बिना शर्त माफी मांगने और 25 लाख रुपये के हर्जाने की मांग की है।

को यह नोटिस शुक्रवार 31 जनवरी को भेजा गया है जिसमें कुणाल कामरा के वकील ने एयरलाइन से कहा, "उसके मुवक्किल को मानसिक पीड़ा और व्यथा पहुंचाने और इसके साथ ही भारत और विदेश में उनके प्रस्तावित कार्यक्रमों के रद्द होने से हुए नुकसान की भरपाई के लिए उन्हें 25 लाख रुपये के हर्जाने का भुगतान करे।'

संबंधित खबर : कौन हैं ये कुणाल कामरा जिनसे पत्रकार से सवाल पूछने की कीमत वसूलेगा इंडिगो, स्पाइसजेट और एयर इंडिया

कील ने कहा कि एयरलाइन की यह कार्रवाई पूरी तरह से अवैध, मनमानी और डीजीसीए सीएआर (विनियमों) के खिलाफ है। कानूनी नोटिस के बारे में पूछे जाने पर अभी इंडिगो का जवाब नहीं मिला है।

दें कि 28 जनवरी को इंडिगो की मुंबई-लखनऊ उड़ान में रिपब्लिक टीवी के मालिक अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करने के लिए कुणाल कामरा पर छह महीने का प्रतिबंध लगा दिया था। इंडिगों के अलावा स्पाइसजेट, गोएयर और एयर इंडिया ने भी बिना देर लगाए कामरा पर इसी तरह का प्रतिबंध लगा दिया था।

Next Story

विविध