Top
अंधविश्वास

अंधविश्वास : बुजुर्ग ने झाड़फूंक से किया इनकार तो युवक ने टांगी से हमला कर उतारा मौत के घाट

Nirmal kant
31 May 2020 7:55 AM GMT
अंधविश्वास : बुजुर्ग ने झाड़फूंक से किया इनकार तो युवक ने टांगी से हमला कर उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ के मैनपाट में बुजुर्ग की नृशंस हत्या, झाड़फूंक करने से किया इनकार तो युवक ने बुजुर्ग पर टांगी से ही कर दिया हमला, आरोपी को जेल भेजा गया...

जनज्वार। छत्तीसगढ़ के मैनपाट से अंधविश्वास का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने शुक्रवार 29 मई की दोपहर एक बुजुर्ग की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने झाडफूंक करने से इनकार कर दिया था। गुस्साए युवक ने बुजुर्ग की टांगी छीनकर उनकी हत्या कर दी।

माचार वेबसाइट 'पत्रिका डॉट कॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर शनिवार को जेल भेज दिया है। घटना से मृतक के परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

संबंधित खबर : UP में मंदिर गई 16 साल की युवती ने जीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ाई, ताकि कोरोनामुक्त हो गांव

रिपोर्ट के मुताबिक, मैनपाट के नर्मदापुर के बिहीपारा निवासी दलसाय मांझी 60 वर्ष शुक्रवार की दोपहर करीब 3.30 बजे अपने मवेशियों को लाने जा रहा था। इसी बीच पड़ोसी मनेवा मांझी पिता जगेश्वर 30 वर्ष वहां पहुंचा।

सने दलसाय से घर चलकर झाडफ़ूंक करने को कहा, इस पर उसने मना कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। इसी दौरान मनेवा मांझी ने दलसाय से टांगी छीनकर उस पर ही ताबड़तोड़ वार कर दिया।

के शरीर से काफी मात्रा में खून बहने लगा। यह देख परिजन उसे लेकर नर्मदापुर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। यहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई।पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेलयुवक द्वारा हत्या करने की रिपोर्ट मृतक के परिजन ने कमलेश्वरपुर थाने में दर्ज कराई।

संबंधित खबर : तांत्रिक ने कोरोना भगाने के नाम पर मंदिर में दी नरबलि, कहा भगवान के आदेश का किया पालन

सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पीएम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी मनेवा मांझी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने शनिवार को उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी सुधीर मिंज, एएसआई सहदेव राम वर्मन, प्रधान आरक्षक सुजीत पाल व आरक्षक पंकज शामिल रहे।

Next Story

विविध

Share it