Top
शिक्षा

तीन साल के बच्चे से मारपीट करने वाली महिला टीचर गिरफ्तार

Janjwar Team
15 Sep 2017 11:28 AM GMT
तीन साल के बच्चे से मारपीट करने वाली महिला टीचर गिरफ्तार

जनज्वार ने प्रकाशित की थी यह खबर जिसके बाद पुलिस पर बढ़ा था आरोपी महिला अध्यापक को गिरफ्तार करने का दबाव, अब है भाग्यश्री पुलिस हिरासत में

जनज्वार संवाददाता, पुणे। सबसे पहले प्राथमिकता के साथ जनज्वार में प्रकाशित खबर 'महिला शिक्षक की पिटाई से हुई बच्चे की ये हालत' के बाद कल वृहस्पतिवार 14 सितंबर को महिला अध्यापक पर कोई ठोस कार्रवाई न करने वाली पुलिस ने आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जनज्वार में खबर छपने के बाद हरकत में आई पुलिस ने तीन साल के बच्चे की आंख, सिर और पीठ पर लकड़ी के पट्टी से मारपीट करने वाली महिला टीचर भाग्यश्री पिल्लई को गिरफ्तार कर लिया। भाग्यश्री पिल्लई ने सांगवी पुलिस थाने में अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

गिरफ्तारी के बाद भाग्यश्री पिल्लई को पिम्परी न्यायालय में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उसे एक दिन की पुलिस कस्टडी में सौंप दिया है।

गौरतलब है कि पुणे से सटे पिम्परी चिंचवड़ शहर में स्थित पिम्पले गुरव गांव में अपने मां—बाप के साथ रहने वाले तीन साल के देव संतोष कश्यप को ट्यूशन टीचर ने इतनी बुरी तरह पीटा कि आंख में गंभीर चोट आई है। सिर और पीठ पर इतनी बुरी तरह मारा कि बच्चा घायल हो गया। उसकी आंख पर भी गंभीर चोट आई है।

पढ़िए संबंधित खबर : महिला शिक्षक की पिटाई से हुई बच्चे की ये हालत

Next Story

विविध

Share it