Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

बबीता फोगाट विवाद में ट्विटर यूजर बोले- अब 'दंगल' नहीं 'दंगाई' फिल्म बनाओ आमिर खान

Janjwar Team
17 April 2020 2:49 PM GMT
बबीता फोगाट विवाद में ट्विटर यूजर बोले- अब दंगल नहीं दंगाई फिल्म बनाओ आमिर खान
x

इससे पहले शुक्रवार को ट्विटर पर दिन भर #SuspendBabitaPhogat ट्रेंड करता रहा. बबीता पिछले कुछ दिनों से लगातार विवादित ट्विट कर रही हैं. कोरोना महामारी के बाद उनके निशाने पर तबलीगी जमात रहा है....

जनज्वारः ट्विटर पर स्टार रेसलर बबीता फोगाट के विवादस्पद ट्वीट्स को लेकर मचा हंगामा शांत नहीं हुआ है. जहां शुक्रवार को दिन #SuspendBabitaPhogat ट्रेंड करता रहा. वहीं शाम आते ट्विटर पर लोग यह कहने लगे कि आमिर बबीता फोगाट पर एक फिल्म और बनानी चाहिए जिसका नाम दंगाई रखना चाहिए. इसके बाद #AamirKhan ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

Nehr_who नाम के एक यूजर ने लिखा- आमिर को बाबिता फोगाट पर एक और फिल्म बनानी चाहिए जिसका नाम होना चाहिए- 'दंगाई'



?s=20

मोसर्रफ हुसैन ने नाम के अन्य ट्विटर यूजर ने कहा- सूत्रों के मुताबिक आमिर की अगली फिल्म का नाम हो सकता है दंगाई.



?s=20

अवनी नाम की एक यूजर ने लिखा कि आमिर खान ने बबीता फोगाट को मशहूर किया और वह दंगल के बाद हासिल हुए शोहरत के दम पर अब जहर फैला रही है.



?s=20

बता दें बबीता फोगोट उनकी बहन गीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट के जीवन पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ‘दंगल’ फिल्म बनाई थी. दंगल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कामयाबी हासिल की थी जिसके बाद बबीता और गीता फोगोटा का एक स्टार का दर्जा हासिल हो गया.

बबीता पिछले कुछ दिनों से लगातार विवादित ट्विट कर रही हैं. कोरोना महामारी के बाद उनके निशाने पर तबलीगी जमात रहा है. 15 अप्रैल को उन्होंने तबलीगी जमात को देश के लिए कोरोना से बढ़ी समस्या बता दिया.



?s=20

बबीता के ऐसे ही बिवादास्पद बयानों की वजह से शुक्रवार को ट्विटर पर दिन #SpendusBabitaPhogat ट्रेंड करता रहा.

बबीता इससे पहले भी तबलीगी जमात को लेकर विवादास्पद बयान देती रही है. 3 अप्रैल को उन्होंने 3 अप्रैल को लेकिर एक बेहद आपत्तिजनक ट्वीट किया था. जब इस ट्वीट की आलोचना हुई थी तो उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था.

विवाद बढ़ने पर बबीता ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया था.

हालांकि शुक्रवार को बबीता फोगाट के समर्थन में भी एक ट्रेंड #iSupportBabitaPhogat चला और खुद बबीता फोगाट ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर कर कहा कि वह 15 अप्रैल के अपने ट्वीट पर कायम हैं और आगे भी रहेंगी.



?s=20

बता दें बबीता फोगाट ने 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव में दादरी सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था. हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

Next Story

विविध