Top
राष्ट्रीय

कर्नाटक की बीजेपी सांसद ने तबलीगियों पर दिया ऐसा बयान कि ट्विटर पर मच गया हंगामा? जानें पूरा मामला

Manish Kumar
12 May 2020 3:43 AM GMT
कर्नाटक की बीजेपी सांसद ने तबलीगियों पर दिया ऐसा बयान कि ट्विटर पर मच गया हंगामा? जानें पूरा मामला
x

बीजेपी सांसद शोभा करांदलाजे अपने कुछ विवादित ट्वीट को लेकर मगंलवार को कई ट्विटर यूजर के निशाने पर आ गईं...

जनज्वार: कर्नाटक के उडुप्पी-चिकमंगलुरु से सांसद शोभा करांदलाजे एक बार फिर चर्चा में है. मंगलवार सुबह ट्विटर पर #ArrestShobhaKarandlaje टॉप ट्रेंड में बना रहा. दरअसल इस बार उनके दो ट्वीट को लेकर कई ट्विटर यूजर उन पर निशाना साध रहे हैं.

दरअसल अपने कुछ ट्वीट्स को लेकर वह आलोचनाओं के केंद्र में आ गई. 10 मई को उन्होंने तबलीगी जमात के सदस्यों पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया और तबलीगियों को भारत के लिए बुरा सपना बताया. उन्होंने कहा, तबलीगियों ने हमारे हेल्थ वर्कर के साथ बुरा व्यवहार किया, तबलीगी जमात में अपनी मौजदूगी को लेकर सारे देश को गुरमराह किया. उन्होंने आरोप लगाया कि तबलीगी जमात के सदस्यों द्वारा ग्रीन शिमोगा रेड जोन से ग्रीन जोन में आ गया है.



?s=20

इसके बाद ट्विटर पर मगंलवार सुबह से ही #ArrestShobhaKarandlaje टॉप ट्रेंड में बना रहा. एक ट्विटर यूजर सतोष कुमार ने लिखा, हमारे देश की एक जिम्मेदार सांसद आप कैसे एक समुदाय विशेष विरोधी बयान दे सकती हैं. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि आपने शिमोगा में सारे बाजार खुले रखे आप शिमोगा को ग्रीन जोन में रखने में कामयाब नहीं रहे और अब एक समुदाय विशेष पर आरोप लगा रहे हैं.



?s=20

ट्विटर यूजर तबरेज ने लिखा, उन्होंने सांप्रदायिक सदभाव को नुकसान पहुंचाया है, सांप्रादायिक तनाव को बढ़ाने का काम किया है उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए.



?s=20

शाकिर लिखते हैं, ट्विटर इंडिया सांप्रदायिक तनाव को बढ़ाने और फेक न्यूज फैलाने को लेकर बीजेपी सांसद का एकाउंनट सस्पेंड क्यों नहीं कर देते. उन्होंने लिखा पीएम के यह कहने के बावजदू की कोविड19 को लेकर कोई सांप्रदायिकता न फैलाई जाए शोभा करांदलाजे अभी तक बीजेपी में क्यों बनी हुई हैं.



?s=20

उफाकू ने लिखा, सांसद होने के नाते उनका कर्तव्य है कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र और वहां लोगों की देखभाल करे, लेकिन इसके बजाय वह झूठ और नफरत फैलाकर समय बर्बाद कर रही हैं.



?s=20

मसूद मन्ना ने कहा, आप कभी अपने संसदीय क्षेत्र की विकास की बात नहीं करती.



?s=20

विवादित ट्वीट को लेकर पहले भी दर्ज हो चुका है केस?

बीजेपी सांसद शोभा करांदलाजे अपने विवादित बयानों और ट्वीट को लेकर पहले भी विवादों के केंद्र में रही हैं। जनवरी में केरल पुलिस ने बीजेपी सांसद शोभा करांदलाजे के एक विवादित ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। शोभा ने ट्वीट किया था कि केरल के मलप्पुरम में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) समर्थक हिंदुओं के घरों में पानी की सप्लाई रोक दी गई है।

Next Story

विविध

Share it