Top
बिहार

रांची रिम्स में भर्ती पिता लालू को लेकर चिंतित तेजस्वी, कहा डर है कि कोरोना संक्रमितों के संपर्क में न आ जाएं

Nirmal kant
29 April 2020 3:30 AM GMT
रांची रिम्स में भर्ती पिता लालू को लेकर चिंतित तेजस्वी, कहा डर है कि कोरोना संक्रमितों के संपर्क में न आ जाएं
x

लालू प्रसाद के पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि लालू जी का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कोरोना संक्रमित शख्स के संपर्क में आने की खबर चिंताजनक है...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर उनके परिजन चिंतित हैं। इस बीच, रांची के रिम्स के मेडिसिन वॉर्ड में एक मरीज के कोरोना संक्रमित होने के बाद परिजन परेशान हो गए हैं।

लालू प्रसाद के पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि लालू जी का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कोरोना संक्रमित शख्स के संपर्क में आने की खबर चिंताजनक है।

संबंधित खबर : जब लालू प्रसाद यादव ने अर्नब गोस्वामी के रिपोर्टर को बोला, ‘मारेंगे ऐसा मुक्का कि नाचकर गिर जाओगे’

तेजस्वी ने मंगलवार 28 अप्रैल को ट्वीट किया, 'मेरे पिताजी लालू प्रसाद जी का इलाज कर रहे डॉक्टर के कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने और उन्हें क्वोरंटीन करने संबंधित खबरों के बारे में जानना तनावपूर्ण और चिंताजनक है।

तेजस्वी ने आगे कहा, 'मैं 12 करोड़ बिहारवासियों की चिंताओं को इसके साथ सम्मिलित करते हुए यह सोचकर तनाव में हूं कि वह 72 वर्ष की उम्र में कई क्रॉनिक बीमारियों से जूझते हुए कोरोना जैसी महामारी के लिए सबसे अधिक असुरक्षित हैं। उन्हें अत्यधिक सुरक्षा और सावधानी चाहिए। जिस किसी के पास परिवार होता है, वही ऐसे दर्द और तनाव को समझ सकता है, जिससे हम गुजर रहे हैं।'

खबर : होमगार्ड को बेइज्जत करने वाले अधिकारी को लेकर नीतीश सरकार की सफाई: नहीं हुआ कोई प्रमोशन

ल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद का इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है। लालू का इलाज डॉक्टर उमेश प्रसाद कर रहे हैं। उनके मेडिसीन वार्ड में भर्ती एक मरीज में सोमवार को कोराना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिसके संपर्क में डॉ़ उमेश प्रसाद भी थे। चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे लालू प्रसाद स्वास्थ्य कारणों से रिम्स में भर्ती हैं।

Next Story

विविध

Share it