राजनीति

AAP नेता की चेतावनी- कल 11 बजे तक MCD ने अगर आदेश गुप्‍ता के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो बुल्डोजर लेकर जाऊंगा उनके घर

Janjwar Desk
13 May 2022 12:45 PM GMT
AAP नेता की चेतावनी- कल 11 बजे तक MCD ने अगर आदेश गुप्‍ता के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो बुल्डोजर लेकर जाऊंगा उनके घर
x

AAP नेता की चेतावनी- कल 11 बजे तक MCD ने अगर आदेश गुप्‍ता के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो बुल्डोजर लेकर जाऊंगा उनके घर

AAP : आप नेता दुर्गेश पाठक ने कहा, कई मीडिया चैनलों ने दिखाया है कि किस तरह आदेश कुमार गुप्ता के घर और दफ्तर में अतिक्रमण नहीं हुआ है, हमने एमसीडी में इसकी शिकायत पहले ही कर रखी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई....

AAP : दिल्ली नगर निगम की ओर से राजधानी में चलाए जा रहे अतिक्रमण विरोधी अभियान को लेकर भाजपा (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) में जमकर जुबानी जंग हो रही है। एमसीडी ने गुरुवार को अमर कॉलोनी, ईस्टर कैलाश और रोहिणी में अतिक्रमण व अवैध निर्माण पर एमसीडी (MCD) ने बुल्डोजर चलाए। एमसीडी की ओर से की जा रही इस कार्रवाई को लेकर सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधा है। आप नेता दुर्गेश पाठक ने तो दिल्ली भाजपा प्रमुख आदेश गुप्ता के घर और दफ्तर में अतिक्रमण करने का आरोप लगाया है और उनके घर बुलडोजर ले जाने की चेतावनी दी है। वहीं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी भाजपा पर हमला बोला है।

आप नेता दुर्गेश पाठक (AAP Leader Durgesh Pathak) ने ट्वीट में कहा, कई मीडिया चैनलों ने दिखाया है कि किस तरह आदेश कुमार गुप्ता के घर और दफ्तर में अतिक्रमण नहीं हुआ है। हमने एमसीडी में इसकी शिकायत पहले ही कर रखी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पाठक ने चेतावनी देते हुए कहा कि कल ग्यारह बजे तक एमसीडी कोई कार्रवाई नहीं करता तो आम आदमी पार्टी बुल्डोजर ले जाकर उसके खिलाफ कार्यवाही करेगी।

उधर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया (Manish Sisodia) ने भी एमसीडी द्वारा दिल्ली में चलाए जा रहे अतिक्रमण विरोधी अभियान को वसूली की भाजपा (BJP) की साजिश बताया है। सिसोदिया ने ट्वीट में कहा कि दिल्ली में बुल्डोजर से वसूली की भाजपा की साजिश...63 लाख घरों पर बीजेपी का तबाही का प्लान है। 60 लाख घर कच्ची कॉलोनी व झुग्गियों में हैं और तीन लाख घर पक्की कॉलोनियों में।

सिसोदिया ने आगे हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा इन 63 लाख परिवारों को साफ संदेश है- या तो पैसा दो या बुल्डोजर से तबाह होने को तैयार रहो। बता दें कि दो दिन पहले मदनपुर खादर में एमसीडी के अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान जमकर बवाल हुआ था। इस दौरान इलाके में पुलिस की टीम पर पथराव की खबरें भी सामने आयीं। वहीं विरोध करने पहुंचे स्थानीय विधायक अमानतुल्लाह खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। हालांकि दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आज अमानतुल्लाह खान को जमानत दे दी है।

Next Story

विविध