Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Delhi News: आप विधायक सोमनाथ भारती का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा-भाजपा ने दो बार की हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश

Janjwar Desk
26 Aug 2022 3:36 PM GMT
आप विधायक सोमनाथ भारती का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा भाजपा ने दो बार की हनीट्रैप में फसाने की कोशिश
x

आप विधायक सोमनाथ भारती का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा भाजपा ने दो बार की हनीट्रैप में फसाने की कोशिश 

Delhi News: दिल्ली में शराब नीति को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि बीजेपी ने उन्हें दो बार हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश की है...

Delhi News: दिल्ली में शराब नीति को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच गुरुवार को मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि बीजेपी ने उन्हें दो बार हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश की है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में इसकी जानकारी दी कि पहले बीजेपी ने उनको पैसे का लालच दिया और असफल रहने पर अब मुझे हनीट्रैप में फंसाने की दो बार कोशिश की है। में दिल्ली पुलिस से आग्रह करता हूं कि वह इसकी जांच करे, क्योंकि मुझे शक है कि इसके पीछे बीजेपी का हाथ है। उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की जानकारी देते हुए लिखा, मैंने आधिकारिक तौर पर शिकायत दर्ज करा दी है। उम्मीद है कि सच्चाई सामने आएगी।

भाजपा ने आप विधायकों को दिया 20 करोड़ का ऑफर

इससे पहले बुधवार को आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के नापाक इरादों की पोल खुल गई है। भाजपा ने आप विधायकों को 20 करोड़ का ऑफर दिया। ये अरविंद केजरीवाल के सैनिक हैं भाजपा के सामने इस तरह नहीं बिकेंगे। संजय सिंह ने दावा किया कि आप के चार विधायक संजीव झा और सोमनाथ भारती, अजय दत्त और कुलदीप कुमार को भाजपा ने तोड़ने की कोशिश की और उन्हें 20 करोड़ का ऑफर दिया। लेकिन दिल्ली में भाजपा अपने इरादों में कामयाब नहीं होगी।

भाजपा की तरफ से मिल रही सीबीआई और ईडी की धमकी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले 2-3 दिनों में आप के कुछ विधायकों ने मुझसे कहा कि उन्हें भाजपा की तरफ से सीबीआई और ईडी की धमकी दी जा रही है। इसके साथ उन्हें आप छोड़ने के लिए पैसे का लालच भी दिया जा रहा है, यह एक बहुत ही गंभीर मुद्दा है। बुधवार शाम चार बजे बैठक में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई, जिसमें आगे चर्चा करने के लिए आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों की बैठक बुलाई गई है।

आप विधायकों को दिया 5-5 करोड़ का ऑफर

इससे पहले मंगलवार को आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आप ने दूसरी बार भाजपा का ऑपरेशन लोटस फेल किया है। आप ने 2014 के बाद 2022 में ऑपरेशन लोटस का पर्दाफाश करने का काम किया है। भाजपा ने 2014 में आप विधायकों को 5-5 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था, उसके इस ऑपरेशन लोटस को स्टिंग कर फेल किया गया था। अब भाजपा ने ऑपरेशन लोटस के तहत मनीष सिसोदिया को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया। यह खुलासा सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में किया।

भाजपा ने मनीष सिसोदिया को बनाया निशाना

सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि भाजपा मुख्यालय से ऑपरेशन लोटस चलाया जाता है। जिस भी राज्य में जनता भाजपा को हरा देती है, वहां दूसरी पार्टियों के विधायकों को खरीदकर भाजपा सरकार बना लेती है। दिल्ली में ऑपरेशन लोटस के तहत मनीष सिसोदिया को निशाना बनाया। सबसे पहले स्कूलों की कक्षाएं बनाने में गड़बड़ी का अभियान चलाया, इसमें फेल होने पर एक्साइज पॉलिसी में फर्जी गड़बड़ी का आरोप लगाया।

Next Story

विविध