राजनीति

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर अब शिवसेना में होंगी शामिल, पार्टी ने उच्च सदन के लिए किया है नामित

Janjwar Desk
30 Nov 2020 7:37 AM GMT
अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर अब शिवसेना में होंगी शामिल, पार्टी ने उच्च सदन के लिए किया है नामित
x
हाल के दिनों में कंगना राणावत जब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तीखी आलोचना कर रही थीं, तब उर्मिला मातोंडकर ने कंगना की आलोचना की थी।

जनज्वार। फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर अपने मात्र दो साल के राजनीतिक कैरियर में दूसरी पार्टी ज्वाइन करने जा रही हैं। उर्मिला मातोंडकर ने 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान अपनी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस के साथ शुरू की थी। वे 2019 के लोकसभा चुनाव में मुंबई उत्तर सीट से चुनाव लड़ी थीं, लेकिन उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था। इसके बाद मुंबई कांग्रेस इकाई से नाराजगी वश उन्हें पार्टी छोड़ दी थी। वे कामकाज के तरीके से संतुष्ट नहीं थीं।

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने सोमवार को कहा कि संभवतः उर्मिला मातोंडकर मंगलवार, एक दिसंबर को शिवसेना में शामिल होंगी। इससे पहले शिवसेना प्रमुख व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान ने कहा था कि मुख्यमंत्री की मौजूदगी में उर्मिला मातोंडकर एक दिसंबर को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल होंगी।


शिवसेना में शामिल होने के साथ ही उर्मिला मातोंडकर को पार्टी द्वारा इसका ईनाम भी मिलने जा रहा है। उद्धव सरकार ने विधान परिषद के नामित सदस्य के रूप में उनके नाम की सिफारिश राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से कर दी है।

उर्मिला मातोंडकर ने हाल में कंगना राणावत की आलोचना की थी। कंगना राणावत जब बीते महीनों उद्धव ठाकरे और शिवसेना-कांग्रेस सरकार पर हमलावर थीं, तब उर्मिला मातोंडकर ने कंगना के बयानों की आलोचना की थी और उद्धव सरकार का बचाव किया था।

हालांकि बड़बोले बयानों के लिए चर्चित रहीं कंगना राणावत ने हदें लांघते हुए उर्मिला मातोंडकर को शाॅफ्ट पोर्न स्टार तक बता दिया था। उल्लेखनीय है कि उर्मिला ने अपने कैरियर के शुरुआती सालों में ग्लैमरस किरदार किए थे, हालांकि बाद में वे सत्या व अन्य फिल्मों के जरिए गंभीर अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही थीं।

Next Story

विविध

Share it