Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

SDM के बाद अब स्वास्थ्य अधिकारी संजय शर्मा ऑन ड्यूटी हुए लापता, पुलिस कर रही है तलाश : हाल CM धामी के VIP चम्पावत का

Janjwar Desk
18 Sep 2022 3:42 PM GMT
SDM के बाद अब स्वास्थ्य अधिकारी संजय शर्मा ऑन ड्यूटी हुए लापता, पुलिस कर रही है तलाश : हाल CM धामी के VIP चम्पावत का
x

SDM के बाद अब स्वास्थ्य अधिकारी संजय शर्मा ऑन ड्यूटी हुए लापता, पुलिस कर रही है तलाश : हाल CM धामी के VIP चम्पावत का

Champawat News : टनकपुर के उचैलीगोठ कम्यूनिटी हेल्थेनस सेंटर में तैनात CHO संजय शर्मा पुत्र जगवीर शर्मा 15 सिंतबर को ड्यूटी के दौरान ही कहीं लापता हो गए। उनके लापता हुए अभी तीन दिन बीत गए, लेकिन अधिकारी का कहीं पता नहीं चल पा रहा है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है

Champawat News : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का निर्वाचन क्षेत्र होने के कारण चम्पावत को इन दिनों वीआईपी जिले का दर्जा प्राप्त है, लेकिन यह वीआईपी जिला आजकल नकारात्मक खबरों के लिए चर्चित हो रहा है। कुछ दिन इस जिले के एसडीएम रहस्यमय तरीके से लापता हो गए थे तो अब यहां के एक स्वास्थ्य अधिकारी पिछले तीन दिन से लापता बताए जा रहे हैं। एसडीएम की तरह पुलिस भी अब टनकपुर के उचैलीगोठ से लापता हुए इस स्वास्थ्य अधिकारी की तलाश में सिर खपा रही है।

जानकारी के अनुसार जिले के टनकपुर के उचैलीगोठ कम्यूनिटी हेल्थेनस सेंटर में तैनात सीएचओ संजय शर्मा पुत्र जगवीर शर्मा 15 सिंतबर को ड्यूटी के दौरान ही कहीं लापता हो गए। उनके लापता हुए अभी तीन दिन बीत गए, लेकिन अधिकारी का कहीं पता नहीं चल पा रहा है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

इस बाबत कोतवाल चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि 32 वर्षीय संजय शर्मा निवासी विष्णुपुरी कालोनी डयूटी के लिए अपने घर से उचैलीगोठ हेल्थनेश सेंटर गए थे। उन्होंने अपनी बाइक खड़ी कर चाबी कार्यालय में रखी और किसी को बिना बताए गायब हो गए।

पुलिस के अनुसार उस दिन उन्होंने शाम को टनकपुर के पीएनबी एटीएम से 11 हजार रुपये भी निकाले थे। पुलिस ने स्वास्थ्य अधिकारी की तलाश के लिए उनका मोबाइल नंबर सर्विलांस में लगाया है, लेकिन फिलहाल उनका मोबाइल बंद आ रहा है। इस मामले में उचैलीगोठ के ग्रामीणों का कहना है कि संजय को ई.रिक्शे से टनकपुर की ओर आते देखा गया था। वह कुछ समय से परेशान चल रहे थे। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले चंपावत के सदर एसडीएम अनिल चन्याल भी बिना बताए कहीं चले गए थे। जिसके बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था। पुलिस की तीन टीमें उनकी तलाश में लगाई थीं। हालांकि अगले दिन उन्होंने खुद फोन कर अपने हिमाचल होने की बात कही थी। अब जिले से एक और अधिकारी के गायब होने से क्षेत्र चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Next Story

विविध