Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

AIMIM चीफ ओवैसी आज लोनी, छपरौली और गढ़मुक्तेश्वर में करेंगे प्रचार, कार पर फायरिंग के बाद कर चुके है इस बात ऐलान

Janjwar Desk
5 Feb 2022 3:04 AM GMT
AIMIM चीफ ओवैसी आज लोनी, छपरौली और गढ़मुक्तेश्वर में करेंगे प्रचार, कार पर फायरिंग के बाद कर चुके है इस बात ऐलान
x
UP Eletion 2022 : यह सिलसिला जारी रहा तो यूपी की जनता बुलेट का जवाब बैलेट से देगी। हम गोलियों से डरने वाले नहीं हैं।

UP Eletion 2022 : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सुप्रीमो और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asduddin Owaisi ) पर अपने काफिले पर हमले के दो दिन बाद आज वेस्ट यूपी के लोनी, छपरौली और गढ़मुक्तेश्वर सीट पर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने कार पर फायरिंग के बाद कह दिया था कि उनका मिशन यूपी ( Mission UP ) के तहत चुनाव प्रचार ( Election campaign ) रुकने वाला नहीं है। वह हमले के डर से रुकने वाले नहीं हैं। सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ वह अपना काम जारी रखेंगे।

मोदी से कहा - अपने नौजवानों को समझाएं

वहीं शुक्रवार को उन्होंने लोकसभा में एआईएमआईएम चीफ ( AIMIM Chief Asduddin Owaisi ) ने कहा था कि मुझे जैड कटेगरी की सुरक्षा ( Z category Security ) नहीं चाहिए। उन्होंने कहा था कि हिन्दुस्तान की दौलत मोहब्बत है, नफरत नहीं। मुझे कोई सुरक्षा नहीं चाहिए। उन्होंने मोदी सरकार को सलाह देते हुए कहा था कि मुझे जेड सिक्योरिटी नहीं चाहिए, अपने नौजवानों को समझाइए। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कौन लोग हैं जो युवाओं को बहका रहे हैं? आखिर ये कौन लोग हैं जो गोली पर भरोसा करते हैं? मुझे ए कैटगरी का नागरिक बनाइए।

अगर यही सिलसिला जारी रहा तो यूपी की जनता बुलेट ( Bullet ) का जवाब बैलेट ( Ballot ) से देगी। हम गोलियों से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से पूछा कि हमले के आरोपियों पर यूएपीए क्यों नहीं लग रहा है?

हमले के आरोपी न्यायिक हिरासत में

UP Eletion 2022 : बता दें कि गुरुवार को मेरठ के किठौर में चुनाव प्रचार करने के बाद दिल्ली जाते समय उनके काफिले पर दो हमलावरों ने चार गोलियां चलाईं थीं। इस हमले में ओवैसी ( AIMIM Chief Owaisi ) बाल-बाल बच गए थे। हमले की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। यूपी पुलिस ने हमला करने के आरोप में सचिन और शुभम नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। वीडियो में दो शख्स कार पर फायरिंग करते दिख रहे हैं। दोनों हमलावरों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस चुनावी माहौल में हुए इस हमले के आपराधिक पहलू की जांच पुलिस कर रही है।

Next Story

विविध