Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा आरोप, कहा - दिल्ली में मेरे हेलीकॉप्टर को रोकना हताश BJP की बड़ी साजिश

Janjwar Desk
28 Jan 2022 9:43 AM GMT
अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा आरोप, कहा - दिल्ली में मेरे हेलीकॉप्टर को रोकना हताश BJP की बड़ी साजिश
x

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा आरोप, कहा - दिल्ली में मेरे हेलीकॉप्टर को रोकना हताश भाजपा की बड़ी साजिश। 

अखिलेश यादव का कहना है कि दिल्ली में मेरे हेलीकॉप्टर को बिना कारण बताए रोक दिया गया है। यह हार के डर से भाजपा की हताशा भरी साजिश है।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव तैयारियों के बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि योगी सरकार ( Yogi Government ) को अभी से हार का डर सता रहा है। आज मुझे हेलीकॉप्टर से मुजफ्फरनगर जाना था। वहां पर रालोद नेता जयंत चौधरी के साथ ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की योजना थी। लेकिन दिल्ली में मेरे हेलीकॉप्टर को बिना कारण बताए रोक दिया गया है। यह हार के डर से भाजपा ( BJP ) की हताशा भरी साजिश है।

जनता सब समझ रही है


अखिलेश यादव ने इस बारे में ट्विट कर बताया है कि मेरे हैलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है। मुझे हेलीकॉप्टर से मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं। हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साजिश है। जनता सब समझ रही है…।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में मेरा हेलिकॉप्टर ( Helicopter ) रोका गया है। मुझे मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है।

समाजवादी संघर्ष के इतिहास में दर्ज होगा ये दिन

सत्ताधारी दल के इस रुख से नाराज अखिलेश यादव ने अपने दूसरे ट्विट में लिखा है कि सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है…। समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा! हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं…।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) और RLD के जयंत चौधरी ( Jayant Chaudhary ) को आज दो साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी थी। इसमें पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस मुजफ्फरनगर में 1 बजकर 10 मिनट पर जो कि नहीं हो सकी। वहीं दूसरी प्रेस कॉन्फ्रेंस 3 बजकर 30 मिनट पर मेरठ में होनी थी।

Next Story

विविध